Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म नहीं तोड़ पाई जवान और पठान का रिकॉर्ड, पहले दिन किया इतना कलेक्शन

राजकुमार हिरानी(Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म डंकी(Dunki) ने पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म नहीं तोड़ पाई जवान और पठान का रिकॉर्ड, पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Dunki

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म डंकी(Dunki) सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. यह पहली बार है, जब शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी(Rajkumar Hirani) के संग कोई फिल्म बनाई है. वहीं, तापसी पन्नू और शाहरुख की जोड़ी भी सिनेमाघरों में पहली बार देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर फिल्म डंकी का जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही दर्शकों का भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, हाल ही में फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है. तो चलिए जानते हैं शाहरुख खान की इस फिल्म ने कितनी कमाई की है.

शाहरुख खान की यह फिल्म 5 दोस्तों की कहानी है, जो विदेश जाना चाहते हैं. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार कुल 30 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, यह शाहरुख खान की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले उनकी फिल्म पठान साल 2023 की शुरुआत में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, उनकी दूसरी फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म ने कुल 75 करोड़ की ओपनिंग से शुरुआत की थी. शाहरुख खान यह फिल्म उनकी साल तीसरी बेहतरीन फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें- Dunki Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म ने तोड़े रिकॉर्ड? जानें पहले दिन की कमाई

डंकी नहीं तोड़ पाई जवान और पठान का रिकॉर्ड

हालांकि जवान और पठान के आंकड़ों को देखा जाए तो डंकी ने अपने पहले दिन दोनों ही फिल्मों से काफी कम कमाई की है. शाहरुख खान की डंकी उनकी ही फिल्म जवान और पठान की रिकॉर्ड तोड़ पाने में कामयाब नहीं रही है. वहीं, आज सिनेमाघरों में प्रभास की सालार रिलीज होने वाली है. जिसके बाद डंकी की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने फैंस को फिर दिया तगड़ा सरप्राइज, वीडियो में खोला Dunki का राज

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो यह पांच दोस्तों की कहानी है और सभी विदेश जाना चाहते हैं. जिसके लिए वे सभी इंग्लिश सीखने की कोशिश करते हैं. हालांकि असफल रहते हैं. वहीं, सभी इलीगल तरीके से विदेश जाते हैं. फिल्म में शाहरुख खान, विक्की कौशल और तापसी के अलावा बोमन ईरानी भी नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement