Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

30 करोड़ के फ्रॉड केस में फंसीं शाहरुख खान की पत्नी Gauri Khan, ED ने भेजा नोटिस

Shah Rukh Khan की बीवी Gauri Khan को हाल ही में ED ने नोटिस जारी किया है. उन पर करोड़ों के घोटाले का आरोप है.

Latest News
30 करोड़ के फ्रॉड केस में फंसीं शाहरुख खान की पत्नी Gauri Khan, ED ने भेजा नोटिस

Shah Rukh Khan Wife Gauri Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार हाल ही में कानूनी पचड़े में फंस गया है. एक्टर की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को ED ने 30 करोड़ रुपए के धोखाधड़ी केस में उन्हें नोटिस भेज दिया है. बताया जा रहा है कि ये मामला लखनऊ की एक नामी रियल एस्टेट कंपनी से जुड़ा है, आरोप है कि इस कंपनी ने निवेशकों और बैंक से तकरीबन 30 करोड रुपए हड़प लिए हैं. इस कंपनी से गौरी खान भी जुड़ी थीं. हालांकि, इस पूरे मामले पर अभी तक गौरी खान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

इस रियल स्टेट कंपनी का नाम तुलसियानी ग्रुप है, जिससे  गौरी खान ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर जुड़ी हैं. इस रियल स्टेट कंपनी पर बैंक के साथ-साथ निवेशकों ने भी करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस केस में काफी समय से जांच चल रही है और अब गौरी खान भी ईडी के रडार पर आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी खान से ईडी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सवाल करेगी और उन्हें लेन-देन और फीस भुगतान से जुड़ी डिटेल्स भी देनी होंगी. ये भी पढ़ें- Gauri Khan के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते हैं Shah Rukh Khan, किंग खान ने बताई ये वजह

क्या है केस?
लखनऊ में तुलसियानी ग्रुप के प्रोजेक्ट सुशांत गोल्फ सिटी में मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने 2015 में एक फ्लैट खरीदा था. इस फ्लैट की कीमत 85 लाख रुपए बताई जा रही है. निवेशक ने पूरा भुगतान कर दिया था लेकिन उसे अभी तक कब्जा नहीं दिया गया और ना ही उसके पैसे लौटाए गए. जिसके बाद फ्लैट खरीदने वाले शख्स ने ग्रुप के निदेशक अनिल कुमार तुलसियानी और महेश तुलसियानी के साथ-साथ गौरी खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है कि गौरी खान ने इस प्रोजेक्ट को एंडोर्स कर रही थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement