Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में Ed Sheeran की ऐसी दीवागनी, इतने महंगे बिक रहे कॉन्सर्ट टिकट्स, फिर भी शो हाउसफुल

Ed Sheeran का Mumbai Concert सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गया है. इस शो के टिकटों की कीमत सभी के होश उड़ा रही है लेकिन फिर भी ये शो हाउसफुल हो चुका है.

Latest News
भारत में Ed Sheeran की ऐसी दीवागनी, इतने महंगे बिक रहे कॉन्सर्ट टिकट्स, फिर भी शो हाउसफुल

Ed Sheeran Mumbai Concert Ticket Prices: एड शीरीन के मुंबई कॉन्सर्ट के टिकट प्राइस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिहाना के बाद अब एक और इंटरनेशनल सिंगर एड शिरीन (Ed Sheeran) भारत भर में चर्चाएं बटोर रहे हैं. एड शिरीन इंडिया टूर पर आए हैं और उनका मुंबई में आलीशान कॉन्सर्ट (+-=/x Tour) होने वाला है. इस कॉन्सर्ट से पहले एड, फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स से मिल रहे हैं. अब उनके कॉन्सर्ट की डेट करीब आ गई है. ऐसे में इसके टिकट्स मिलने लगे हैं और आते ही लगभग सारे टिकट सोल्ड आउट हो चुके हैं. इस इंटरनेशनल स्टार के शो की टिकट की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. महंगे टिकटों के बावजूद एड शिरीन का कॉन्सर्ट एक दिन पहले ही हाउसफुल हो चुका है.

Ed Sheeran Mumbai Concert Ticket Price

ब्रिटिश सिंगर एड शीरीन 2017 के टूर के बाद 2023 में भारत वापस आए हैं. उनका मुंबई कॉन्सर्ट कल यानी 16 मार्च को है. इस कॉन्सर्ट में कई फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होने वाले हैं. इस कॉन्सर्ट की टिकट्स बिक्री जैसे ही शुरू हुई वैसे ही लगभग सारी सोल्ड आउट हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एड शीरीन के कॉन्सर्ट की सबसे महंगी टिकट 32,000 रुपए की है. इसके अलावा 16,000 और सबसे सस्ती टिकट 9,500 रुपए की है. अब तक लगभग 80 प्रतिशत टिकटें बिक चुकी हैं और ये कॉन्सर्ट हाउसफुल होने की कगार पर है.


ये भी पढ़ें- 30 साल छोटी हीरोइन संग रोमांस करने पर ट्रोल हुए Akshay Kumar, ये वीडियो देख लोग बोले 'शर्मनाक'


Ed Sheeran Mumbai Concert Rules

बता दें कि इस कॉन्सर्ट के लिए पैसे खर्च करके आ रहे दर्शकों को कई कड़े नियम भी फॉलो करने पड़ेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टिकटों की बिक्री प्रति लेनदेन 6 तक सीमित है और दोबारा बेचे गए टिकट बेकार माने जाएंगे. अगर टिकट कैंसिल हुए तो बुकिंग फीस और होम डिलिवरी चार्जेज काटकर पैसे वापस किए जाएंगे. इसके अलावा अगर आपकी उम्र 18 साल से कम है तो आपको अपने साथ एक अडल्ट को लेकर आना होगा तभी आपकी एंट्री हो पाएगी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement