Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikrant Rona से भिड़ेगी Ek Villain Returns, साउथ सुपरस्टार से फिर हारेगा बॉलीवुड स्टार पावर?

Kiccha Sudeep की फिल्म Vikrant Rona रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से भिड़ने के लिए तैयार है बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns). वहीं, रिलीज से पहले इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Adance Booking Report) रिपोर्ट सामने आई है जिसके बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन (Box Office Prediction) को लेकर भी बात हो रही है.

Latest News
Vikrant Rona से भिड़ेगी Ek Villain Returns, साउथ सुपरस्टार से फिर हारेगा बॉलीवुड स्टार पावर?

Ek Villain Returns, Vikrant Rona: एक विलेन रिटर्न्स, विक्रांत रोना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड वर्सेस साउथ फिल्मों (South Cinema) का एक अनोखा ट्रेंड देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ बॉक्सऑफिस पर 'पुष्पा', 'केजीएफ' और RRR जैसी साउथ मूवीज सुपहिट हुई हैं. वहीं, दूसरी तरफ 'शमशेरा' और 'पृथ्वीराज' जैसे बड़े बॉलीवुड टिकट खिड़की पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. इस बीच हाल ही में अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) की रिलीज को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की फिल्म 'विक्रांत रोना' (Vikrant Rona) से भिड़ने जा रही है. साउथ की डॉमिनेंस को देखते हुए बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होना इस फिल्म की कमाई पर निगेटिव असर डाल सकता है.

पहले दिन कितना कमाएगी Ek Villain Returns?

'एक विलेन रिटर्न्स' 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन' फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म की एडवांस बुकिंग 27 जुलाई से शुरू हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने हैदराबाद, दिल्ली एनसीआर, मुंबई, चेन्नई और पुणे जैसे शहरों में काफी अच्छी ऑडिएंस बटोरी है. सामने आए आंकड़ों की मानें तो बुधवार रात तक फिल्म ने 0.80 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली थी.

ये भी पढ़ें- Ram Charan बनेंगे अगले James Bond? हॉलीवुड के इस बड़े सेलेब्रिटी ने खुलेआम कर दिया ये ऐलान

बताया जा रहा है कि फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन काफी हद तक वर्ड ऑफ माउथ पर डिपेंड होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म पहले दिन 3-4 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है. हालांकि, ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि साउथ सिनेमा के बढ़ते क्रेज के बीच जो किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोना' रिलीज हुई है वो 'एक विलेन रिटर्न्स' को मात दे सकती है. विक्रांत रोना एक दिन पहले ही रिलीज कर दी गई है और सोशल मीडिया पर फिल्म को तारीफें मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ के इन सुपरस्टार्स की बॉलीवुड डेब्यू पर लगा है फ्लॉप होने का दाग

बता करें किच्चा सुदीप की फिल्म की तो ये फिल्म भारत भर में 3 हजार स्क्रीन पर दिखाई जा रही है. अकेले कर्नाटक में ही इस फिल्म के 450 से भी ज्यादा शोज लगे है. वहीं, हिंदी बेल्ट में ये फिल्म 1500 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. बताया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन धमाकेदार कलेक्शन करने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement