Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ek Villain Returns Collection Day 1: फीकी रही फिल्म की ओपनिंग, देशभर में हुई इतने करोड़ की कमाई

Ek Villain Returns Collection day 1: साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा है ऐसे में इस फिल्म पर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं. हालांकि फिल्म के पहले दिन की कमाई देखकर लगता है कि ये फिल्म भी लोगों को थिएटर्स तक लाने में असफल होगी.

Latest News
Ek Villain Returns Collection Day 1: फीकी रही फिल्म की ओपनिंग, देशभर में हुई इतने करोड़ क��ी कमाई

Ek Villain Return एक विलेन रिटर्न

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ek Villain Returns Collection day 1: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) बीते शुक्रवार को रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की फीकी शुरुआत हुई है क्योंकि शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 6.30 से 6.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये फिल्म साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है. पहली फिल्म सुपरहिट थी तो लोगों को इससे भी काफी उम्मीदें थी. ऐसे में फिल्म की सुस्त शुरुआत को देखते हुए मेकर्स टेंशन में आ गए होंगे. फिलहाल उन्हें वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं.  

थ्रिल, सस्पेंस और एक्शन से भरी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स ने 6.50 करोड़ रुपये की शुरुआती कमाई की है. फिल्म की सुस्त ओपनिंग से मेकर्स जरूर परेशान हो गए हैं. ओपनिंग डे के आंकड़ों को देखकर लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी. फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी के लिए एक और झटका साबित हो सकता है. उनकी पिछली तीनों फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

फिलहाल भूल भुलैया 2, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, गंगूबाई, शमशेरा और जग जुग जीयो के बाद एक विलेन रिटर्न्स ने इस साल बॉलीवुड फिल्म के लिए 7वीं सबसे बड़ी ओपनिंग की है. हालांकि फिल्म के मेकर्स और कास्ट को इससे और भी उम्मीदें थीं. 

ये भी पढ़ें: Ek Villain Returns Twitter Reactions: क्या 'विलेन' के लौटने से बॉलीवुड में होगा धमाल? या पिट जाएगी ये भी फिल्म

फिल्म के लीड एक्टर की बात करें तो उनकी पिछली फिल्में लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई थीं. अर्जुन कपूर की ये लगातार चार फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं. वहीं जॉन अब्राहम भी इससे पहले रिलीज हुई चारों फिल्में फ्लॉप रही. ऐसे में अगर ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई तो ये दोनों एक्टर की लगातार पांचवी फ्लॉप फिल्म होगी.  

साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा है. 7 महीने पूरे होने को हैं और गिनी चुनी फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शक बटोरे हैं. इस फिल्म से हिंदी सिनेमा वालों को काफी उम्मीदें इसलिए भी हैं क्योंकि ये फिल्म ऐसे समय पर रिलीज हुई है जब रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स आफिस पर फ्लॉप साबित हुई. हालांकि पहले दिन की कमाई को देखकर लगता है कि ये फिल्म भी अपना जादू नहीं चला पाएगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement