Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ekta Kapoor Birthday: पिता जीतेंद्र की इस शर्त की वजह से नहीं बसा एकता का घर, हैरान कर देगा ये खुलासा

Ekta Kapoor Happy Birthday: एकता कपूर ने खुद ही खुलासा किया था कि उन्होंने आज तक शादी क्यों नहीं की है. उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए पिता Jeetendra से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था.

Ekta Kapoor Birthday: पिता जीतेंद्र की इस शर्त की वजह से नहीं बसा एकता का घर, हैरान कर देगा ये खुलासा

Ekta Kapoor Birthday: एकता कपूर बर्थडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर () आज अपना 48वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए विश करते दिखाई दे रहे हैं. एकता कपूर को बर्थडे विश करते हुए आज भी फैंस उनसे एक ही सवाल पूछते दिख रहे हैं कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की है? हालांकि, एकता कपूर इस सवाल का जवाब पहले ही दे चुकी हैं. उन्होंने इसके लिए पिता जीतेंद्र (Jeetendra) की एक शर्त को जिम्मेदार ठहराया था.

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की क्रियेटिव हेड और मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर ने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की है. उन्होंने पद्मश्री पुरस्कार भी जीता है लेकिन पर्सनल लाइफ में अभी तक शादी ना करने को लेकर अकसर उनसे सवाल पूछा जाता है. इस सवाल पर एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी. जब एकता से पूछा गया कि वो शादी आखिर कब करेंगी तो उन्होंने मजाक में कह डाला कि 'जब सलमान खान कर लेगें'. इसके बाद उन्होंने शादी ना करने की वजह पिता की एक शर्त को बताया.

ये भी पढ़ें- Ekta Kapoor ने इस 19 साल की TikTok स्टार को बना दिया हीरोइन, खूबसूरती के दीवाने हुए दर्शक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

एकता ने बताया कि जब एक बार वो शादी के बारे में सोच रही थीं और इसे लेकर पिता से बात की तो जीतेंद्र ने बेटी के सामने शर्त रखते हुए कहा- 'तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम पर ध्यान देना होगा'. एकता बताती हैं कि ये बात सुनकर उन्होंने करियर को चुन लिया और शादी नहीं की. एकता कहती हैं कि वो आज भी सही पार्टनर का इंतजार कर रही हैं. बता दें कि एकता IVF के जरिए एक बेटे की मां बन चुकी हैं. उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा है, जिसके साथ वो अकसर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती दिख जाती हैं.

ये भी पढ़ें- Ekta Kapoor को मिली नई नागिन, बिग बॉस 16 की ये कंटेस्टेंट निभा सकती हैं लीड रोल 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement