Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोकसभा चुनाव 2024 में Rajkummar Rao को मिली बड़ी जिम्मेदारी, समारोह में होगा खुलासा

Election Commission ने Rajkummar Rao को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और आयोग का कहना है कि इस बारे में विस्तार के बताने के लिए एक समारोह का आयोजन किया जाएगा.

Latest News
लोकसभा चुनाव 2024 में Rajkummar Rao को मिली बड़ी जिम्मेदारी, समारोह में होगा खुलासा

Election Commission appoint Bbollywood Actor Rajkummar Rao As National Icon

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2024 चुनावों (Election Commission) की तैयारी चल रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को चुनाव आयोग (Election Commission) ने बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है. पांच राज्यों में होने वाले चुनावों से पहले इलेक्शन कमीशन ने ऐलान किया है कि राज कुमार राव को चुनावों का नेशनल आइकन चुना गया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को यानी 26 अक्टूबर को इसे लेकर एक समारोह रखा जाएगा. इस समारोह के दौरान खुलासा किया जाएगा कि राजकुमार राव को क्या जिम्मेदारी मिली है और वो चुनावों के दौरान किस भूमिका में दिखाई देंगे.

राजकुमार राव कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब' में दिखाई दिए थे. वहीं, अब वो किसी फिल्म या सीरीज नहीं बल्कि 2024 लोकसभा चुनावों से पहले मिली बड़ी जिम्मेदारी को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. राजकुमार राव को लेकर चुनाव आयोग ने ऐलान किया है कि उन्हें 'नेशनल आइकन' के तौर पर चुना गया है. आयोग ने कहा कि इस मामले में एक औपचारिक समारोह का आयोजन किया जाएगा जिसमें खुलासा किया जाएगा कि एक्टर कौन सी जिम्मेदारी संभालते नजर आएंगे. ये समारोह कल यानी 26 अक्टबबर को आयोजित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bollywood का ये फेमस कपल कर रहा था रोमांस, लीक हो गया प्राइवेट वीडियो

इस खबर के सामने आने के बाद राजकुमार राव को ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. एक्टर ने इस बारे में अभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है. फ्रंट की बात करें को राजकुमार राव कुछ समय पहले एक नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'गन्स एंड गुलाब' में यूनीक रोल में दिखाई दिए थे. इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसका टाइटल 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' है.

ये भी पढ़ें- सामने आया Rajkumar Rao के वेब शो गन्स एंड गुलाब्स का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement