Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela को छोड़ अब Esha Gupta संग रोमांस करते दिखे Elvish Yadav, वीडियो में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

Elvish Yadav और Urvashi Rautela का गाना हम तो दीवाने बीते दिनों रिलीज हुआ. सॉन्ग Youtube पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच एल्विश अब ईशा गुप्ता के साथ भी रोमांस करते नजर आए हैं.

Latest News
Urvashi Rautela को छोड़ अब Esha Gupta संग रोमांस करते दिखे Elvish Yadav, वीडियो में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

Elvish Yadav Urvashi Rautela Esha Gupta एल्विश यादव उर्वशी रौतेला ईशा गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss ott 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) लगातार खबरों में छाए हुए हैं. शो जीतने के बाद यूट्यूबर सातवें आसमान पर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में तो गजब का इजाफा हुआ ही है पर उनके हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं. हाल ही में एल्विश और उर्वषी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक म्यूजिक वीडियो 'हम तो दीवाने' (Hum Toh Deewane) रिलीज हुआ जो यूट्यूब पर छाया हुआ है. इसी के बाद एल्विश और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईश गुप्ता (Esha Gupta) का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया जिसमें उनकी केमिस्ट्री काफी धांसू लग रही है.

एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता नजर आईं. दोनों सॉन्ग 'हम तो दीवाने' में रोमांस करते नजर आए. उनकी केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. लोग उम्मीद कर रहे हैं कि एल्विश और ईशा किसी फिल्म या गाने में नजर आ सकते हैं. फिलहाल फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill और Elvish yadav डिनर डेट पर दिखे साथ, डेटिंग को लेकर उड़ने लगी अफवाह

वहीं बात करें सॉन्ग 'हम तो दीवाने' की तो इस सिंगर यासर देसाई ने गाया है. इसमें एल्विश और उर्वषी रौतेला रोमांस करते दिखे. यूट्यूब पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और लगातार ट्रेंड कर रहा है. इसे अब कर 17 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं जिसकी गिनती अब भी जारी है.

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav ने दुबई में खरीदा शानदार आशियाना, करोड़ों में है प्रॉपर्टी की कीमत, फैंस को भी करवाया होम टूर

यहां देखें Elvish और Urvashi का गाना:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement