Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Esha Gupta: हॉट पिंक बिकिनी में कहर बरपाती नजर आईं ईशा गुप्ता, अदाओं पर मर मिटे थे फैंस

Esha Gupta बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी बोल्ड अदाओं और सेक्सी लुक के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने बिकिनी में फोटो शेयर की है.

Esha Gupta: हॉट पिंक बिकिनी में कहर बरपाती नजर आईं ईशा गुप्ता, अदाओं पर मर मिटे थे फैंस

Esha Gupta ईशा गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा ग्लैमरस और हॉट लक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई रहती हैं. हाल ही में ईशा ने अपने सोशल अकाउंट पर बिकिनी (Esha Gupta Bikini Photos) में बेहद बोल्ड तस्वीर (Bold Photos) शेयर की हैं. इन फोटोज में ईशा गुप्ता वेकेशन मूड में नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो हॉट पिंक कलर की बिकिनी और हैट पहनकर वैकेशन इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में ईशा बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस एक्सोटिक वेकेशन में एक्ट्रेस सनटैन फ्लॉन्ट करती दिखीं. उनका ये स्टाइलिश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ये भी पढ़ें: बिकिनी लुक में कयामत ढाती हैं Esha Gupta, देखें एक्ट्रेस की 10 हॉट तस्वीरें

ये पहली बार नहीं है जब ईशा बिकिनी में नजर आई हैं. वो अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनकी इस लेटेस्ट फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'इंडियन Kylie Jenner'. दूसरे यूजर ने लिखा 'हॉटनेस क्यूटनेस फिटनेस क्वीन.' हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया. एक शख्स ने लिखा 'गरीब लोग, कपड़े खरीदने के लिए कुछ पैसे दान कर दो.'

ये भी पढ़ें: Esha Gupta: ब्रालेस होकर पहनी ऐसी ड्रेस, देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले 'अरे दीदी कुछ तो शर्म करो'

आश्रम 3 की एक्ट्रेस वेस्टर्न गाउन, मिनी-स्कर्ट, क्रॉप-टॉप, इंडियन आउटफिट, जिम के आउटफिट और बीचवियर में शानदार दिखती हैं. वो कुछ भी पहनती हैं तो फैंस तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं. वहीं ईशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ अकसर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए तस्वीरें साझा करती दिखाई दे जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक जाने-माने बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement