Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Esha Gupta ने कुछ इस तरह से एंजॉय किया संडे, Bikini पहन दिए हॉट पोज, फोटो देख उड़े फैंस के होश

Esha Gupta एक बार फिर अपने बोल्ड लुक और हॉट फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इस लेटेस्ट फोटो में ईशा बिकिनी में नजर आ रही हैं.

Esha Gupta ने कुछ इस तरह से एंजॉय किया संडे, Bikini पहन दिए हॉट पोज, फोटो देख उड़े फैंस के होश

Esha Gupta ईशा गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी सेक्सी और बोल्ड अदाओं को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. ईशा ने हर बार साबित किया है कि वो अपने स्टाइल और सिजलिंग आउटफिट (Esha Gupta sexy look) से लोगों को दीवाना बना सकती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से इस बात को साबित कर दिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो रेड कलर की बिकिनी (Esha Gupta bikini) में नजर आ रही हैं.

ईशा गुप्ता ने फिर एक बार अपने सेक्सी अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने एक हॉट फोटो शेयर कर फैंस को शानदार वीकेंड ट्रीट दी है. उन्होंने अपने इंस्टा पर एक मिरर सेल्फी पोस्ट की है जिसमें वो रेड कलर की बिकनी में पोज दे रही हैं.

इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने फोन से चेहरा ढंका है और अपने दूसरे हाथ में एक हैट और उसके ऊपर एक किताब और चश्मा पकड़ा हुआ था. ईशा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'संडे'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ये भी पढ़ें: Aashram 3 की इस हसीना ने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर, बोल्ड अवतार पर टिकी फैंस की नजर

फोटो के सामने आते ही फैंस क्रेजी हो गए और जमकर उनके तारीफ करने लगे. एक यूजर ने लिखा 'कौन मानता है कि 37 की उम्र में इसकी बॉडी malaika arora से भी अच्छी है.' कई लोगों ने उन्हें सेक्सी और हॉट बताया है. 

ये भी पढ़ें: Esha Gupta के लिए रिवीलिंग ड्रेस बनी मुसीबत, IIFA इवेंट में बार बार ठीक करती आईं नजर, लोग बोले 'दिखाना जरूरी है क्या'

बता दें कि ईशा गुप्ता जब भी कैमरे के सामने आती हैं वो अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर सिंजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं. ईशा हर लुक में बला की खूबसूरत लगती हैं, साथ ही उनकी हॉटनेस देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस कान फिल्म फेस्टिवल से लेकर IIFA 2023 के ग्रीन कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं. उनके लुक्स और सेक्सी अंदाज की चर्चा काफी तेजी से हो रही थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement