Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: बोल्ड सीन्स को गलत नहीं मानते Aamir Ali, 'लुटेरे' एक्टर ने Nepotism को खुलकर किया सपोर्ट

टीवी से लेकर बॉलीवुड और अब वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेर रहे एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) ने हाल ही में डीएनए से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने ओटीटी पर बोल्ड सीन्स और नेपोटिज्म को लेकर बात की हैं.

Latest News
Exclusive: बोल्ड सीन्स को गलत नहीं मानते Aamir Ali, 'लुटेरे' एक्टर ने Nepotism को �खुलकर किया सपोर्ट

Aamir Ali आमिर अली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    टीवी से लेकर बॉलीवुड और अब वेब सीरीज में अपना जलवा बिखेर रहे आमिर अली (Aamir Ali) आज पहचान के मोहताज नहीं है.आमिर अली सबसे पहले कई कमर्शियल एड्स में नजर आए और उसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. एक्टर ने टीवी इंडस्ट्री से अच्छी पहचान हासिल की. वहीं, हाल ही में आमिर ने डीएनए (Dna Exclusive)से खास बातचीत की. इस दौरान आमिर ने अपनी लेटेस्ट रिलीज वेब सीरीज लुटेरे (Lootere) और ओटीटी पर मौजूद बोल्ड कंटेंट को लेकर अपने विचार साझा किए. 

    आमिर अली की लुटेरे उनकी ओटीटी पर चौथी वेब सीरीज है. बीते साल वह काजोल के साथ वेब सीरीज द ट्रायल में नजर आए थे. वहीं, उन्होंने लुटेरे की खासियत के बारे में बताया और कहा कि, '' यह एक बहुत स्पेशल शो है और इसका लुक इंटरनेशनल शो की तरह है. यह शो काफी अलग है, जहां शिप के लोगों को बंधन बना लेते हैं और हम उसे छुड़ाने की कोशिश करते हैं. इसमें अफ्रिकन एक्टर है, इंडियन एक्टर्स हैं और इस शो की शूटिंग अफ्रिका में हुई है. उन्होंने आगे कहा कि इस शो कि सबसे बेस्ट चीज ये है कि यह शो, बाकी सभी ओटीटी शो से कफी अलग है. इस शो की खासियत इसके एक्टर्स हैं और यह शो एक इंटरनेशनल वाइब देता है''.


    यह भी पढ़ें- Mahira Khan के साथ स्टेज पर हुई बदसलुकी, वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने निकाला गुस्सा


    ओटीटी पर बोल्ड कंटेंट को लेकर बोले आमिर

    एक्टर ने ओटीटी पर मौजूद बोल्ड सीन्स और कंटेंट को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा कि ''इसमें कुछ सही या गलत अपने आप पर होता है, अगर आप नहीं देखना चाहते हो तो मत देखा''. एक्टर ने इस दौरान अपनी बीते साल रिलीज हुई सीरीज द ट्रायल का उदाहरण देते हुए कहा कि, '' मैंने ट्रायल किया था और उसमें मेरा एक किसिंग सीन था, जो कि मैं जनरली करता नहीं हू. आपको मेकर्स पर भरोसा रखना होगा, वो शो सेक्स के बारे में नहीं था, वो शो अलग था. अगर शो सेक्सुअलग है और अगर आपको कुछ अलग देखना है, तो 18 प्लस आपको ओटीटी पर कंटेंट मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि आज कल ऑडियंस काफी तेज है और आपको जो देखना है वो देखना है, जो नहीं देखना वो नहीं देखना. इसके अलावा एक्टर ने इस दौरान निर्देशक हंसल मेहता को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि वह हमेशा से ही हंसल मेहता के साथ काम करना चाहते थे.


    यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने रोते हुए जारी किया ऑडियो मैसेज, बीमारी से लेकर सर्जरी तक का दिया अपडेट


    अलग तरह के रोल करना चाहते हैं आमिर

    वहीं, एक्टर ने टीवी इंडस्ट्री को लेकर भी बात की, क्योंकि वह लंबे वक्त से इंडस्ट्री से दूर हैं और बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी कंटेंट में नजर आ रहे हैं. इस पर एक्टर ने कहा कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में 11 से 12 साल बिताए हैं और उन्होंने वहां अच्छा काम किया है, लेकिन अब वह अपने लिए क्रिएटिव तौर पर कुछ अलग करना चाहते हैं. जैसा कि आमिर लुटेरे में एक्शन अवतार में नजर आए हैं, तो एक्टर ने एक्शन के अलावा, रोमांटिक और कई अलग तरह के रोल करने भी इच्छा जाहिर की है.

    बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोले आमिर अली

    वहीं, आखिर में एक्टर ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बात की है. उन्होंने बताया कि वह नेपोटिज्म में ज्यादा भरोसा नहीं रखते हैं. ये बहुत ज्यादा हाइप्ड है मेरे हिसाब से. उन्होंने कहा कि अगर कोई डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बनता है या पायलट का बेटा पायलट बनता है तो कोई कुछ नहीं कहता है. वहीं, अगर स्टार किड्स उस खानदान में पैदा हुए हैं और उनको एक्टर बनना है तो बनेंगे ना, मेरी फैमिली में कोई नहीं था इस इंडस्ट्री में, इसका मतलब ये नहीं था कि मैं उनको हेट करूं. मैं उनको बिल्कुल हेट नहीं कर रहा हूं, हां बस उनके लिए आसान होता है, इंडस्ट्री में आना, लेकिन ऑडियंस बहुत स्मार्ट है. जिसको वो पसंद करती है, उन्हीं को वो पसंद करती है. तो जरूरी नहीं है कि स्टार किड हो तो वो चलेगा लंबा, अगर वो अच्छा है तो वो चलेगा, वरना नहीं चलेगा. 

    जल्द ही इस सीरीज में नजर आएंगे आमिर

    आपको बता दें कि आमिर अली की वेब सीरीज लुटेरे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. आमिर जल्द ही वेब सीरीज डॉक्टर में नजर आने वाले हैं.

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement