Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Badshah को डेट कर रही हैं 'लस्ट स्टोरीज' की एक्ट्रेस? जानें पार्टी में रोमांस का सच

Mrunal Thakur और Badshah का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें फैलने लगी हैं. जानें इन अफवाहों की सच्चाई क्या है.

Latest News
Badshah को डेट कर रही हैं 'लस्ट स्टोरीज' की एक्ट्रेस? जानें पार्टी में रोमांस का सच

Mrunal Thakur, Rapper Badshah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों फिल्मी गलियारों में एक नए रिश्ते को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. हाल ही में एक ग्रैंड दिवाली पार्टी के दौरान दोनों को साथ देखकर कई फैंस रोमांस के कयास लगाने लगे. ये दो सेलेब्रिटीज और कोई बल्कि रैपर बादशाह (Rapper Badshah) और 'लस्ट स्टोरीज' फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) हैं. दोनों दिवाली पार्टी (Badshah Mrunal Diwali Party Video) में साथ एंट्री लेते और फोटोशूट करते दिखाई दिए. इस दौरान दोनों की क्लोजनेस देखकर कई कई लोगों ने ऐलान कर दिया है कि मृणाल और बादशाह डेट कर रहे हैं. हालांकि, अब इस पूरे मामले पर सच्चाई सामने आ गई है.

दरअसल, बादशाह और मृणाल हाल ही में शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे. दोनों की इवेंट में पहुंचने की टाइमिंग लगभग सेम थी. इसके बाद पपराजी के सामने दोनों एक साथ पोज देने पहुंच गए. दोनों ने एक-दूसरे से काफी क्लोज होकर तस्वीरें खिचवाईं. इस दौरान वो बातें करते हुए एक- दूसरे की कंपनी भी जमकर इंजॉय करते नजर आए. फोटोशूट हो जाने के बाद मृणाल और बादशाह हाथों में हाथ डाले वहां से निकल गए. ये पूरा वाकया देखकर कई लोगों के दिमाग की बत्ती जल गई और इन लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है मृणाल और बादशाह डेट कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में फिर गूंजेगी शहनाई, Lust Stories फेम मृणाल ठाकुर ने South Actor को चुना दूल्हा

इस रोमांटिक वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है. डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन देते हुए खुद बादशाह ने पूरी सच्चाई बता दी है. उन्होंने लिखा- 'प्यारे इंटरनेट, आपको फिर से निराश करने के लिए माफ करना लेकिन जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा नहीं है'. इस स्टेटमेंट के साथ उन्होंने अफवाहें उड़ाने वालों का मजाक उड़ाते हुए लाफिंग इमोजी भी शेयर किए हैं. इस पोस्ट के बाद जाहिर है कि मृणाल और बादशाह डेट नहीं कर रहे हैं. हालांकि, कई लोगों दोनों से साथ में एक म्यूजिक वीडियो की डिमांड जरूर कर डाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement