Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Farah Khan के पति को CM Yogi के खिलाफ विवादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

Farah Khan के पति Shirish Kunder ने यूपी के सीएम Yogi Adityanath पर अभद्र टिप्पणी की थी. अब इसे लेकर कोर्ट ने जांच का आदेश दिया है.

Latest News
Farah Khan के पति को CM Yogi के खिलाफ विवादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, कोर्ट ने दिया जांच का आदेश

Shirish Kunder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड का फेमस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) के पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) यूं तो लाइमलाइट से दूर रहते हैं पर इस बार वो अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंस गए हैं. ये बयान उनके हाल ही का नहीं बल्कि 5 साल पुराना है. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी. इसे लेकर अब कोर्ट ने जांच का आदेश दे दिया है.

दरअसल साल 2017 में शिरीष कुंदर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बात कह डाली थी जिसने बवाल खड़ा कर दिया था. अब पांच साल बाद शिरीष के इसी बयान पर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लखनऊ पुलिस को जांच का आदेश दे दिया है. 

शिरीष के खिलाफ अमित कुमार तिवारी नाम के शख्स ने हजरतगंज थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट लगाई जिसे याचिकाकर्ता कोर्ट में ले गए. फिलहाल कोर्ट ने लखनऊ पुलिस को फटकार लगाते हुए इस मामले में जल्द जांच करने को कहा है.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: बहन पर हुए Acid Attack को याद कर सहम उठीं कंगना, बोलीं- डर था कि मुझपर भी तेजाब फेंक...

सीएम योगी को लेकर ये बोल गए थे शिरीष 

शिरीष ने 2017 में सीएम योगी की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से कर डाली थी. फिर क्या था. इसे लेकर जमकर बवाल हुआ. उन्होंने ट्वीट कर इस बात को कहा था. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन अब उन पर यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई थी. 

शिरीष ने अपने उस ट्वीट लिखा था कि एक गुंडे से दंगे रोकने की उम्मीद करना वैसा ही है जैसे एक रेपिस्ट से रेप रोकने की उम्मीद करना.

एफआईआर दर्ज होने के दो घंटे बाद ही शिरीष ने ट्वीट पर माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि मैं बिना शर्त के माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed को इस शख्स से मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर बयां किया दर्द

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement