Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मझधार मे लटक रही Farhan Akhtar की फिल्म Jee Le Zaraa टली? ये एक्ट्रेस बनी वजह

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा(Jee Le Zaraa) को लेकर एक अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि फिल्म बंद हो गई है.

Latest News
मझधार मे लटक रही Farhan Akhtar की फिल्म Jee Le Zaraa टली? ये एक्ट्रेस बनी वजह

Farhan Akhtar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) बीते काफी वक्त से फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा(Jee Le Zaraa) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी. हालांकि अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. बीते दिनों से इसको लेकर खबर आ रही थी, कि प्रियंका चोपड़ा के पास इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं है, जिसके कारण समस्या खड़ी हो रही है. वहीं, एक बार फिर से इसको लेकर एक और अपडेट सामने आया है.

दरअसल, बीते दिनों फरहान अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान जी ले जरा को लेकर बात की थी और बताया था कि फिल्म की डेट्स को लेकर समस्या आ रही है. उन्होंने कहा था कि हमारे पास बस डेट्स को लेकर दिक्कत आ रही है और प्रियंका की डेट्स ने उलझन में डाला हुआ है कि देखो क्या हो सकता है और क्या नहीं. उन्होंने इस दौरान कहा था कि फिलहाल भरोसा करना जरूरी है और फिल्म की अपनी डेस्टिनी है.

ये भी पढ़ें- 4 साल में टूट रही Priyanka Chopra के जेठ-जेठानी की शादी, Joe Jonas और Sophie Turner लेंगे तलाक?

प्रियंका चोपड़ा को पसंद नहीं आई फिल्म की स्क्रिप्ट

हालांकि फरहान अख्तर की इन बातों के एक दम अपोजिट हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों से एक खबर सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा को फिल्म जी ले जरा की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई है और उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है. जानकारी में ये भी बताया गया है कि प्रियंका अपनी बहन परिणीति की शादी के लिए भारत आने वाली थीं और इसी दौरान वह इस फिल्म के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाली थी. लेकिन चीजें अलग होने के कारण ये संभव नहीं हो पाया है. हालांकि इसको लेकर अभी भी प्रियंका और फरहान की ओर से किसी भी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें-प्रियंका चोपड़ा नहीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है सबसे अमीर

फिल्म को कर दिया गया है बंद

इस बीच सूत्र ने ये भी बताया है कि फिल्म अब बंद हो गई है. क्योंकि फिल्म की कहानी पुरानी होने के कारण, अगर इसे बनाया भी जाता है तो वापस से दो साल का वक्त लगेगा. सूत्र का कहना है कि निर्माताओं को फिल्म के लिए यह सुनिश्चित करना होगा कि कहानी जब रिलीज हो तब कनेक्शन बना रहे.

आखिरी बार इस फिल्म में दिखीं थी प्रियंका

वहीं, प्रियंका को लेकर बात की जाए तो फिलहाल वह अपनी फैमिली टाइम को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने डोटर्स डे पर अपनी बेटी माल्ती मैरी संग तस्वीर शेयर की थी. वहीं काम को लेकर बात की जाए तो प्रियंका बीते दिनों फिल्म लव वंस अगेन में नजर आई थीं. इसके साथ ही वह एक्शन ड्रामा सीरीज सिटाडेल में दिखाई दी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement