Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fawad Khan इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगे कमबैक, Ridhi Dogra ने ली एंट्री

फवाद खान (Fawad Khan) 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं और उनके साथ इस फिल्म में रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) नजर आएंगी.

Latest News
Fawad Khan इस फिल्म से बॉलीवुड में करेंगे कमबैक, Ridhi Dogra ने ली एंट्री

Ridhi Dogra, Fawad Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

फवाद खान (Fawad Khan) पाकिस्तान इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं. वह पाकिस्तान के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. इन दिनों फवाद अपनी आने वाली फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट (The Legend of maula Jatt) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म जल्द ही भारत में रिलीज होने वाली हैं. हालांकि फिल्म को लेकर काफी विरोध किया जा रहा है. इन सभी के बीच खबर आ रही है कि फवाद खान 8 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ फेमस एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) नजर आएंगी.

फवाद खान कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में सोनम कपूर की फिल्म खूबसूरत से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल में भी काम किया था. हालांकि 2016 में हुए उरी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया था. यहां तक कि पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों को भी भारत में दिखाने पर रोक लगा दी गई थी. लेकिन अब फवाद खान बॉलीवुड में एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फवाद एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Fawad Khan की फिल्म The Legend of Maula Jatt की रिलीज डेट पर लटकी तलवार, MNS ने जताया विरोध

साल के आखिर में शुरू होगी शूटिंग

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म अभी शुरुआती स्टेज पर है. अभी फिल्म का पेपरवर्क हुआ है. इस फिल्म में फवाद के साथ रिद्धि डोगरा नजर आएंगी. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये फिल्म कौन डायरेक्ट करने वाला है. वहीं, फवाद और रिद्धि इन दिनों अपने अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. इसलिए इस फिल्म की शूटिंग 2024 के आखिर में शुरू होगी. इस मूवी की शूटिंग विदेश में होगी, जिसमें न्यू यॉर्क और लंदन जैसी लोकेशन शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- FREE में निपटा डालें Pakistan की ये 10 धांसू सीरीज, भारत में मचा चुकी हैं धूम

इन फिल्मों में व्यस्त हैं फवाद और रिद्धि

फवाद खान के काम को लेकर बात करें, तो वह फिलहाल द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को भारत में रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ माहिरा खान नजर आने वाली हैं. वहीं, दूसरी ओर रिद्धि डोगरा जल्द ही फिल्म द साबरमती रिपोर्ट में दिखाई देंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement