Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ आनंद की Pathaan से आधी कमाई पर सिमटी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर(Fighter) ने अपने पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ आनंद की Pathaan से आधी कमाई पर सिमटी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने क�रोड़

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर(Fighter) आखिरकार 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फाइटर लोगों को खूब पसंद आ रही है. फाइटर को लोग काफी एंटरटेनिंग बता रहे हैं. वहीं, दर्शकों के रिस्पॉन्स को देखते हुए चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन पर. 

दरअसल, सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट्स के मुताबिक फाइटर ने अपने पहले दिन 22 करोड़ का कलेक्शन किया है. यह शुरुआती आंकड़े काफी अच्छे हैं, क्योंकि वर्किंग डे पर फिल्म रिलीज होना और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता काफी अच्छी बात है. वहीं, इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि कुछ लोगों ने इसको लेकर निगेटिव कमेंट भी किए थे. वहीं, 26 जनवरी यानी कि गणतंत्र दिवस पर छुट्टी होने के कारण फिल्म फाइटर के और भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Fighter देखने का बना रहे हैं प्लान, तो जानिए फिल्म को लेकर क्या बोल रही है जनता

कंगना की तेजस को दी मात

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की फाइटर ने कंगना रनौत की तेजस को पहले ही दिन मात दे दी है. तेजस की जीवन भर की कमाई को फाइटर ने पीछे छोड़ दिया है, क्योंकि कंगना की यह फिल्म भी एरियल एक्शन थी. तेजस बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने सिर्फ 6.2 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि यह फिल्म 60 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई थी. कंगना रनौत की यह फिल्म बिजनेस के मामले में बुरी तरह से असफल रही थी और बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें- HanuMan का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, धांसू कमाई के बीच Fighter की एंट्री बिगाड़ेगी खेल?

पठान से पीछे रही फाइटर

वहीं, फाइटर के ओपनिंग डे कलेक्शन की तुलना सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म पठान से करें, तो एरियल एक्शन ने अपने शुरुआती दिन में स्पाई थ्रिलर की कमाई का आधा भी नहीं कमाया है. दरअसल, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने अपने पहले दिन 57 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ नजर आए हैं. वहीं, फाइटर में ऋतिक-दीपिका के अलावा, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आए हैं. इस फिल्म की कहानी पुलवामा अटैक के बारे में है. जिसके बाद देश के जवान पाकिस्तानी आतंकवादियों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement