Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 2: रिपब्लिक डे का मिला ऋतिक-दीपिका की फिल्म को फायदा, दूसरे दिन कर डाली शानदार कमाई

सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा उछाल दर्ज किया है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 2: रिपब्लिक डे का मिला ऋतिक-दीपिका की फिल्म को फायदा, दूसरे दिन कर डाली शानदार कमाई

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी फाइटर(Fighter) की सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले वर्किंग डे पर रिलीज हुई थी, जिसके कारण इसकी कमजोर शुरुआत रही थी. हालांकि फिल्म ने 26 जनवरी के दिन अच्छा कलेक्शन किया है. फाइटर को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का फायदा मिला है और फाइटर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 प्रतिशत की छलांग लगाई है. जिससे फिल्म को कलेक्शन शानदार हो गया है. फिल्म को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं, तो चलिए जानते हैं फाइटर ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है. 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर ने अपने पहले दिन 22.50 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं शुक्रवार यानी की 26 जनवरी के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई और भारत में 39 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म ने 70 प्रतिशत की छलांग दर्ज की है. इससे फिल्म की कमाई भारत में 62 करोड़ पहुंच गई है और दुनिया भर में फाइटर ने 100 करोड़ के करीब कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म के शनिवार को अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. इस सप्ताह में फाइटर के 150 करोड़ तक के कलेक्शन की संभावना है. 

ये भी पढ़ें-Fighter देखने का बना रहे हैं प्लान, तो जानिए फिल्म को लेकर क्या बोल रही है जनता

आठवीं अच्छी कमाई वाली फिल्म बनी फाइटर

फाइटर की घरेलू प्लेटफॉर्म पर आठवीं सबसे अच्छी कमाई वाली फिल्म है, जो कि पठान(68 करोड़ रुपये)  एनिमल (58 करोड़ रुपये), जवान (46 करोड़ रुपये), गदर 2 (43 करोड़ रुपये) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से भी पीछे है. साउथ की सुपरहिट हिंदी में डब्ड केजीएफ 2 ने 47 करोड़ और बाहुबली 2 ने 40 करोड़ का कारोबार किया था. हालांकि यह ब्रह्मास्त्र से आगे है, जिसने दूसरे दिन 38 करोड़ रुपये कमाए थे. फाइटर ने आदिपुरुष के दूसरे दिन के हिंदी कलेक्शन 37 करोड़ को भी पछाड़ दिया है. 

ये भी पढ़ें- Fighter: Pathaan से आधी कमाई पर सिमटी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

विदेशों में हुई इतनी कमाई

इंटरनेशनल स्तर पर फाइटर ने आनंद की पिछली हिट फिल्म पठान जितना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन उस फिल्म में शाहरुख खान एक बड़ा फैक्टर साबित हुए थे. अपने शुरुआती दिन में फाइटर ने विदेशों में 1 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे दुनिया भर में इसकी कमाई 35 करोड़ रुपये हो गई. इसकी अगले दो दिनो में कमाई 80 से 90 करोड़ तक उम्मीद लगाई जा रही है. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

आपको बता दें कि फाइटर एक एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आए हैं. इस फिल्म में ऋषभ साहनी विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी नजर आए हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement