Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में जल्द शामिल होगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने तीसरे दिन भी अच्छी कमाई की है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 3: 100 करोड़ के क्लब में जल्द शामिल होगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद के द्वारा किया गया है. वहीं, फाइटर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म लोगों को खासा पसंद आ रही है. वहीं, फिल्म की कमाई में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं फाइटर के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में. 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर ने अपने तीसरे दिन 28 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म की कुल कमाई 90 करोड़ रुपये हो गई है. अपने शुरुआती दिन में फाइटर ने घरेलू स्तर पर कुल 22.50 करोड़ का कलेक्शन किया था. 

ये भी पढ़ें- Fighter: रिपब्लिक डे का मिला ऋतिक-दीपिका की फिल्म को फायदा, दूसरे दिन कर डाली शानदार कमाई

आठवीं बड़ी फिल्म बनी फाइटर

वहीं, फिल्म ने शुक्रवार यानी की 26 जनवरी के दिन मजबूत पकड़ बनाई थी और 70 प्रतिशत का उछाल दर्ज करते हुए कुल 39 करोड़ कमाए थे. फाइटर की दूसरी दिन की कमाई हिंदी सिनेमा में 8वीं सबसे ज्यादा कमाई है. क्योंकि शाहरुख खान की पठान ने अपने दूसरे दिन 68 करोड़ का कलेक्शन किया था, एनिमल ने 58 करोड़, जवान ने 46 करोड़, गदर 2 ने 43 करोड़ और डब साउथ हिट केजीएफ 2 ने 47 करोड़ और बाहुबली 2 ने 40 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, फाइटर ने रणबीर की ब्रह्मास्त्र(38 करोड़) से ज्यादा कलेक्शन किया है. इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की गुंटूर कारम और हनुमान की कमाई फाइटर के आने के बाद घट रही है.

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ आनंद की Pathaan से आधी कमाई पर सिमटी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

वहीं, फिल्म को लेकर बात की जाए तो दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय नजर आए हैं. फिल्म एरियल एक्शन थ्रिलर है, जो लोगों को खासा पसंद आ रही है. इस फिल्म की कहानी पुलवामा अटैक के बाद भारत की ओर से हुई पाकिस्तान के खिलाफ जंग को लेकर है. फिल्म में ऋतिक रोशन दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement