Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 4: 100 करोड़ के पार हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म, चार दिनों में किया इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter) ने रविवार के दिन अच्छा कलेक्शन किया है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 4: 100 करोड़ के पार हुई ऋतिक-दीपिका की फिल्म, चार दिनों में किया इतना कलेक्शन

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को पहले दिन से काफी पसंद आ रही हैं. फाइटर ने रिपब्लिक डे वाले दिन धमाकेदार कमाई की थी और बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का लगातार अच्छा प्रदर्शन जारी है. सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand)द्वारा निर्देशित इस एरियल एक्शन फिल्म की चौथे दिन कैसी कमाई रही और दुनिया भर में भी फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा है, आइये जानते हैं. 

फाइटर ने अपने पहले दिन 22.5 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म की शुरुआत अच्छी रही थी. वहीं, उसके दूसरे दिन यानी कि रिपब्लिक डे वाले दिन फिल्म ने 39.5 करोड़ कमाए थे. वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने कुल 27.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म ने अपने तीन दिनों में कुल 90 करोड़ का कारोबार कर लिया था. वहीं, चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर ने रविवार के दिन 28.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस मुताबिक फिल्म ने घरेलू स्तर पर चार दिनों में कुल 118 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं, विदेशों में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फाइटर ने विदेशों में अपने चार दिनों में 8 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा की कमाई की है. 

ये भी पढ़ें- Fighter: 100 करोड़ के क्लब में जल्द शामिल होगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

दुनिया भर में फाइटर ने कमाए इतने करोड़

रिलीज के पहले चार दिनों में इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा रहा है. आखिरी आंकड़े आज पूरी तरह से स्पष्ट होंगे. हालांकि ट्रेड अनुमान लगाने वालों का कहना है कि यह 205-210 करोड़ के बीच रहेगा. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत पकड़ बनाई हुई है. वहीं अक्सर ही सोमवार के दिन फिल्मों की कमाई में गिरावट देखने को मिलती है. उस मुताबिक फाइटर के कलेक्शन में भी गिरावट देखी जा सकती है. 

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office Collection Day 2: रिपब्लिक डे का मिला ऋतिक-दीपिका की फिल्म को फायदा, दूसरे दिन कर डाली शानदार कमाई

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म को लेकर बात की जाए तो फाइटर पुलवामा आतंकी हमले पर बनी है, जिसके बाद भारतीय वायु सेना का इसमें रिएक्शन काल्पनिक तौर पर दिखाया गया है. फिल्म में ऋतिक-दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, जैसे कलाकार नजर आए हैं. जो कि फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement