Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box Office Collection Day 5: पहले सोमवार फाइटर का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 5वें दिन किया बस इतना कलेक्शन

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर(Fighter) के कलेक्शन में पहले सोमवार भारी गिरावट दर्ज की है.

Latest News
Fighter Box Office Collection Day 5: पहले सोमवार फाइटर का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, 5वें दिन किया बस इतना कलेक्शन

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म फाइटर(Fighter) 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म की पहले दिन शुरुआत काफी धीमी रही. हालांकि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, फाइटर ने रिपब्लिक डे पर जबरदस्त उछाल दर्ज किया था और अच्छा कलेक्शन किया था. हालांकि फिल्म अपने सोमवार को अच्छा कलेक्शन करने में असफल रही है.

दरअसल, सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट्स के मुताबिक फाइटर ने अपने पहले सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी गिरावट दर्ज की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा कलेक्शन किया है और भारत में फाइटर ने कुल 118.50 करोड़ की कमाई की है. हालांकि अब फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई है. फाइटर ने पांचवें दिन महज 8 करोड़ की कमाई की है. 

फिल्म ने कर लिया कुल इतना कलेक्शन

फाइटर की कुल कमाई अब बॉक्स ऑफिस पर भारत में 126 करोड़ रुपये हो गई हैं और दुनिया भर में इसकी कमाई 211 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं, इस गिरावट के बाद देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या फाइटर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर पाती है या नहीं. 

ये भी पढ़ें-सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली 7 फिल्में, ऋतिक रोशन ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

सिद्धार्थ आनंद के द्वारा निर्देशित फाइटर पुलवामा आतंकी हमले पर भारतीय एयरफोर्स का रिएक्शन काल्पनिक तौर पर दिखाया गया है और फिल्म को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी अहम भूमिका में नजर आई हैं. ऋतिक रोशन ने फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी का रोल निभाया है. वहीं, दीपिका पादुकोण ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर उर्फ मिन्नी की भूमिका अदा की और अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी का रोल निभाया है, जो देश की सुरक्षा के लिए लड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ओवरवेट होने पर कैसी दिखेंगी बॉलीवुड की ये 10 हसीनाएं, हैरान कर देंगी तस्वीरें

पाकिस्तानी विरोधी कमेंट पर निर्माताओं ने किया रिएक्ट

वहीं, फाइटर के रिलीज होने पर लोगों ने इसे पाकिस्तान विरोधी कहा था, जिसपर निर्माताओं ने रिएक्ट किया था. निर्माताओं ने कहा कि हमारी फिल्म का उद्देश्य आतंकवाद के खिलाफ लड़ना है. हमने फाइटर के माध्यम से उसी पर जोर दिया है और एक बार जब आप इसे देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे, मुझे लगता है कि मैं इसे(फाइटर ट्रेलर)अंधराष्ट्रवाद से ज्यादा राष्ट्रवादी कहूंगा. कुछ चीजों को कंटेक्स्टसे बाहर कर दिया जा रहा है. मैं फिर कहूंगा कि पहले फिल्म देखें. मैं बहुत सारे फिजूल विवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहता. फाइटर एक खुशहाल भारतीय फिल्म है. भारत की फिल्म है. यह एक देशभक्ति फिल्म है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement