Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Box office Collection: ओपनिंग हुई बंपर पर अब 6वें दिन हाल हुआ बेहाल, ऋतिक की मूवी ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

Fighter Box Office Collection: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने शुरुआत में तो धांसू कमाई की पर अब इसके आंकड़ों में गिरावट आ रही है. यहां जानें अब तक इसने कितने करोड़ बटोर लिए हैं.

Latest News
Fighter Box office Collection: ओपनिंग हुई बंपर पर अब 6वें दिन हाल हुआ बेहाल, ऋतिक की मूवी ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2024 की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों के लिए सुस्त रही पर अब फाइटर ने बॉक्स ऑफिस (Fighter Box Office Collection) पर पकड़ बनाई हुई है. 25 जनवरी को रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर इस फिल्म ने धांसू ओपनिंग की थी. गणतंत्र दिवस (Republic day 2024 release) से एक दिन पहले रिलीज होने के कारण फिल्म को काफी फायदा मिला और इसने पहले दिन 24 करोड़ कमाए थे. हालांकि 6वें दिन (Fighter Box Office Collection Day 6) इसकी कमाई काफी कम हो गई है. 

Sacnilk.com की मानें तो फाइटर ने छठे दिन सभी भाषाओं में लगभग 7.75 करोड़ कमाए हैं. इसी के साथ भारत में इसकी कमाई 134. 25 करोड़ हो गई है. ऐसे में अब उम्मीद है कि फिल्म इस हफ्ते देश में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है. फिलहाल दुनियाभर में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और इसने वर्ल्डवाइड 215 करोड़ कमा लिए हैं.

पहले दिन फाइटर ने 24.60 करोड़ कमाए, दूसरे दिन इसकी कमाई में इजाफा हुआ और फिल्म ने 41.20 करोड़ कमा डाले. तीसरे दिन फिल्म ने 27.60 करोड़ और चौथे दिन 29 करोड़ छाप डाले. फिल्म को वीकेंड का काफी फायदा मिला पर पहले मंडे इसकी कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली. पांचवे दिन यावी मंडे को इसने 8 करोड़ कमाए और छठे दिन 7 करोड़ की कमाई रही. ऐसे में मेकर्स को अब दूसरे वीकेंड का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Fighter से पहले गल्फ देशों में बैन हो चुकी हैं ये 7 बॉलीवुड फिल्में

ऋतिक रोशन ने फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया यानी पैटी का रोल किया वहीं दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी के रोल में नजर आईं. साथ ही अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, जिन्हें रॉकी के नाम से जाना जाता है, की भूमिका में हैं. फिल्म पुलवामा आतंकी हमले पर बनी है, जिसके बाद भारतीय वायु सेना का इसमें रिएक्शन काल्पनिक तौर पर दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: फाइटर से पहले इन 10 फिल्मों में दिखा दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement