Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter Trailer: 'तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता', रोंगटे खड़े कर देंगे Fighter Trailer के ये धमाकेदार सीन

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter Trailer) का आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Latest News
Fighter Trailer: 'तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता', रोंगटे खड़े कर देंगे Fighter Trailer के ये धमाकेदार सीन

Fighter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर फिल्म फाइटर(Fighter Trailer) का आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो गया है. वहीं, ये पहली बार है, जब ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand) के द्वारा किया गया है. फाइटर एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें एरियल फाइट्स देखने को मिलेगी. यह सिनेमाघरों में 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है और दर्शक भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एंट्री से होती है. इसमें दिखाया जाता है कि किस तरह से दोनों के बीच शुरुआत में नोंकझोंक शुरू होती है और बाद में दोनों में गहरी दोस्ती हो जाती है. दोनों ही फिल्म में स्पेशल ऑफिसर का रोल अदा कर रहे हैं. फिल्म में  ऋतिक रोशन स्कार्ड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर का रोल अदा करेंगी. जहां सभी फाइटर पायलट्स एक दूसरे के साथ दोस्ती बढ़ाते हैं और एक दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं. इस बीच जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला होता है, जिसमें देश के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता

पुलवामा में अटैक के बाद सरकार से लेकर भारतीय एयरफोर्स और आर्मी जवानों को झटका लगता है. जिसके बाद एयरफोर्स पायलट्स को पाकिस्तान मिशन पर भेजा जाता है और इसमें भारत को जीत हासिल होती है. जिसके बाद पाकिस्तान के आतंकी तिलमिला जाते हैं और वापस से श्रीनगर पर पाकिस्तान के द्वारा हमला दिखाया जाता है. वहीं, इस बीच ऋतिक का एक डायलॉग आता है, कि दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता. जहां दीपिका कहती हैं कि तो तुमने फिर से मुझे रूलाने का फैसला किया है. वहीं, दूसरी ओर अनिल ऋतिक से कहते हुए नजर आते हैं कि हर बार तुम्हारी इस जिद्द की कीमत ये फोर्स चुकाता है और इस बार इसकी कीमत तुम भी चुकाओगे.आगे ऋतिक का एक दमदार डायलॉग आता है, जिसमें वे कहते हैं हीरो में सिमट कर, सोने से लिपट कर, मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफ़न नहीं होता. 

ये भी पढ़ें- Fighter Teaser: रिलीज हुआ Hrithik Roshan-Deepika Padukone की Fighter का धमाकेदार टीजर, हवाई लड़ाई देख उड़ जाएंगे होश

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

वहीं, लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है और फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे इस फिल्म से कोई उम्मीद नहीं थी, लेकिन ट्रेलर बिल्कुल रोंगटे खड़े कर देने वाला है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- भारतीय सिनेमाघरों में इसे देखने का बेसब्री से इंतजार है. कौन दीपिका को पसंद और समर्थन करता है + रितिक + अनिल कपूर अपने हाथ उठाते हैं.शानदार सिद्धार्थ. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- एक ऋतिक फैन के रूप में मैं यह कह सकता हूं, किल्ड इट.

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में पाकिस्तान और आतंकियों की धज्जियां उड़ाते हुए ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. ये कहानी 14 फरवरी 2019 में हुए पुलवामा अटैक से जोड़ते हुए दिखाया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement