Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किए थे दोस्त के 300 टुकड़े, कत्ल के बाद डेड बॉडी के सामने की थी ये हरकत

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर एक कत्ल को छिपाने में मदद की थी और उस डेड बॉडी के 300 टुकड़े किए थे.

Latest News
इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किए थे दोस्त के 300 टुकड़े, कत्ल के बाद डेड ��बॉडी के सामने की थी ये हरकत

Actress Who Involved In Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए अक्सर लोग कड़ी मेहनत करते हैं. हालांकि फिल्मों में हर कोई सफल हो पाए यह जरूरी नहीं है. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध में अक्सर लोग इसका दूसरा पहलू देखना भूल जाते हैं. कई बार इंडस्ट्री एक खतरनाक जगह भी बन जाती है. दरअसल, हम जिस बारे में बात कर रहे हैं वह 2008 का एक ऐसा मामला है, जिसने सभी को हिला कर रख दिया था. यह 26 साल की टेलीविजन एग्जीक्यूटिव नीरज ग्रोवर की कहानी है, जिनकी मई 2008 में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या के लिए कन्नड़ एक्ट्रेस मारिया सुसाइराज (Maria Susairaj) और उनके लवर लेफ्टिनेंट एमिल जेरोम मैथ्यू (Emile Jerome Mathew) को गिरफ्तार किया गया था. 

26 साल के नीरज ग्रोवर एक दिन अचानक से लापता हो गए, जब वह कन्नड़ एक्ट्रेस मारिया सुसाइराज को शिफ्टिंग में मदद कर रहे थे, लेकिन उसके बाद उन्हें किसी ने भी नहीं देखा था. कई घंटे, कई दिन और कई हफ्ते बीतने के बाद भी नीरज की कोई खबर नहीं मिली.

यह भी पढ़ें- 'मैं जिंदा हूं' सोशल मीडिया पर उड़ी Shreyas Talpade की मौत की अफवाह, एक्टर ने किया रिएक्ट

इस तरह हुआ मर्डर का खुलासा

जिसके बाद पुलिस की तलाश जारी रही और आखिरकार पुलिस को एक मोबाइल नेटवर्क टावर से नीरज की लोकेशन की जानकारी मिली. उस कॉल ने इस खौफनाक हत्याकांड का खुलासा कर दिया. इस मामले में सबसे पहली गिरफ्तारी एक्ट्रेस मारिया सुसाइराज की हुई और उसके बाद कुछ ऐसे खुलासे हुए जिसने सभी को चौंका दिया. दरअसल, नीरज की हत्या की गई थी. इस हत्या मामले में मारिया ने बयान दिया था कि नीरज की हत्या के बाद मैथ्यू ने डेड बॉडी के सामने उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे और फिर कुछ घंटों के बाद उसके शरीर को 300 टुकड़ों में काटकर फेंक दिया था.

इस कारण की गई थी नीरज की हत्या

बता दें कि जब मामला सॉल्व हुआ तब पता चला कि हत्या मारिया सुसाइराज के मंगेतर एमिल जेरोम मैथ्यू ने नीरज से जलन में की थी. दरअसल, नीरज और मारिया अक्सर ही एक दूसरे से मिला करते थे, जो कि मैथ्यू को पसंद नहीं था. जिस कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया था. मैथ्यू ने मर्डर करने के बाद नीरज की बॉडी के कई टुकड़े किए थे. वहीं, इस मर्डर केस में फैसला आने पर मैथ्यू को दोषी पाया गया था. हालांकि मारिया को इस मामले में बरी किया था, लेकिन सबूतों को और बॉडी को छिपाने में मदद करने के लिए उसे भी तीन साल की जेल हुई थी.

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 में Akshay Kumar करेंगे कैमियो रोल? एक्टर ने बताया सच

जानें कौन हैं मारिया सुसाइराज

मैसूर के एक ईसाई परिवार में जन्मी मारिया मोनिका सुसाइराज बचपन से ही सिंगिंग और डांसिंग में अच्छी थी. उनके पिता एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते थे, जबकि उनके चाचा नगर निगम में कर्मचारी थे. मारिया ने स्कूल के  कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लेते हुए एक्ट्रेस बनने का सपना देखा, लेकिन उनका परिवार उसके खिलाफ था. जब उनके परिवार ने उन पर शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो उन्होंने अपना मैसूर वाला छोड़ दिया और बेंगलुरु में बस गई. 

वहीं, कुछ छोटे रोल करने के बाद मारिया सुसाइराज को साल 2002 में कन्नड़ सिनेमा में बड़ा ब्रेक मिला. उन्हें फिल्म जूट में लीड रोल के तौर पर फिल्म मिली. फिल्म में एक्टिंग लिए उन्हें सराहना तो मिली, लेकिन वह फ्लॉप हो गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement