Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey के खिलाफ दर्ज हुई FIR, एक्ट्रेस की मैनेजर पर भी लिया जाएगा सख्त एक्शन

पूनम पांडे(Poonam Pandey) के सर्वाइकल कैंसर से निधन की झूठी खबर फैलाने को लेकर एक्ट्रेस पर एफआईआर दर्ज की गई है.

Latest News
Poonam Pandey के खिलाफ दर्ज हुई FIR, एक्ट्रेस की मैनेजर पर भी लिया जाएगा सख्त एक्शन

Poonam Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे(Poonam Pandey) के सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबर शुक्रवार 2 फरवरी को आई थी. हालांकि ठीक 24 घंटे बाद पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने जीवित होने की जानकारी दी. उनकी मौत की इस फर्जी खबर से लोग खासा नाराज हुए हैं. इसके साथ ही लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर की भी मांग की थी. वहीं, अब एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 

दरअसल, अमर उजाला की शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक वकील अली काशिफ ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एक्ट्रेस की मौत की फर्जी खबर फैलाने के आरोप में उनकी मैनेजर निकिता शर्मा के खिलाफ भी एक और मामला दर्ज किया गया है. 

पूनम पांडे की मैनेजर ने फैलाई थी मौत की झूठी खबर

बता दें कि जूम से बात करते हुए पूनम पांडे की मैनेजर ने दावा किया था कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है. पूनम पांडे अपने करियर के दौरान काफी ज्यादा विवादों में रही हैं. जबकि उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. वहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. पूनम अक्सर ही इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, उनके निधन की खबर भी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से फैली थी और उनकी मैनेजर ने भी दावा करते हुए सर्वाइकल कैंसर से मौत की बात कही थी. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा था- यह सुबह हमारे लिए मुश्किल है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. हर वह जीवित रूप जो कभी भी संपर्क में आया हो, उनसे प्यार और दयालुता से मुलाकात की है. दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. जबकि हम उन्हें सभी चीजों के लिए प्यार से याद करते हैं, जो हमसे शेयर की. 

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey की मौत पर सस्पेंस? Rahul Vaidya से लेकर इस एक्टर ने उठाए कई सवाल, यहां जानें माजरा

लाइव आकर दी जीवित होने की जानकारी

एक्ट्रेस की इस खबर को सुनकर फिल्म इंडस्ट्री भी काफी ज्यादा आहत थी. एक्ट्रेस कंगना रनौत, राखी सावंत, प्रिस नरूला सभी ने उनके निधन की खबर पर दुख जताया था. हालांकि शनिवार को लाइव आकर पूनम पांडे ने अपने जीवित होने और मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई उस बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि मैं जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर अटैक नहीं किया है, लेकिन दुख की बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं है. कुछ बाकी के कैंसर की तरह इसका भी इलाज संभव है.एचपीवी वैक्सीन और जल्द पता लगाने वाले परीक्षण संभव है. 

ये भी पढ़ें- मौत की झूठी खबर फैलाने पर Poonam Pandey की खूब हो रही थू-थू, उठ गई गिरफ्तारी तक की मांग  

लोगों ने पूनम पांडे पर जताई नाराजगी

एक्ट्रेस ने जैसे ही अपने जीवित होने की जानकारी शेयर की और बताया कि उन्होंने ये सर्वाइकल कैंसर से जागरूकता के लिए किया था, लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर थू-थू हुई थी. यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने पूनम पांडे की खूब आलोचना की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement