Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: द वैक्सीन वॉर को फुकरे 3 ने दी मात, दूसरे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi), ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) और पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) स्टारर फुकरे फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट फुकरे 3(Fukrey 3) ने अपने दूसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है.

Latest News
Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: द वैक्सीन वॉर को फुकरे 3 ने दी मात, दूसरे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Fukrey 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi), ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) और पुलकित सम्राट(Pulkit Samrat) स्टारर फुकरे फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट फुकरे 3(Fukrey 3), 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के पहले दो पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहे थे, जिसके बाद तीसरा पार्ट भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रहा है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार शुरुआत की है. वहीं, दर्शकों के अच्छे रिस्पॉन्स मिले है. इस बीच फुकरे 3 के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. आइये देखते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की है.

फुकरे 3 जैसा की फुकरे फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है. इसके पहले पार्ट जबरदस्त हिट रहे थे. पहले पार्ट और दूसरे पार्ट में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, फजल अली और मंजोत सिंह नजर आए थे. हालांकि तीसरे पार्ट में फजल अली शामिल नहीं है. दरअसल, कुछ कारणों के चलते उन्होंने ये फिल्म नहीं की है, जिसके बाद उनके स्थान पर तीसरे पार्ट के लिए पंकज त्रिपाठी को कास्ट किया गया है. वहीं, फिल्म ने जहां अपने ओपनिंग डे पर 8.82 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया था, कुछ इसी तरह से दूसरे दिन भी अच्छा कलेक्शन रहा है.

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 Trailer: नई सुपरपावर के साथ दिल्ली वालों को बचाएंगे फुकरे, इस बार पंकज त्रिपाठी लूट ले गए तारीफें

फुकरे 3 ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

दरअसल, फिल्म ने अपने दूसरे दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, दोनों दिनों का कलेक्शन मिलाकर फिल्म की कमाई कुल 16.32 करोड़ हो गई है. दोनों दिनों के अच्छे कलेक्शन के बाद उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड के दौरान भी फुकरे 3 शानदार कारोबार कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई Fukrey 3, यूट्यूब पर देख सकेंगे फिल्म? यहां जानें पूरी सच्चाई

फुकरे के आगे द वैक्सीन वॉर ने टेके घुटने

फुकरे 3 के साथ इस दौरान बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान चल रही है. इसके साथ ही विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर भी 28 सितंबर के दिन रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म ने अपने पहले दिन फुकरे 3 के मुकाबले में काफी कम कमाई की है. इस फिल्म ने अपने पहले दिन 1.3 करोड़ का कारोबार किया है और दूसरे दिन कमाई में गिरावट आई है. 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. इसके साथ ही फिल्म फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार की गई है. इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और मनजोत सिंह जैसे बेहतरीन कलाकार है. फिल्म में इस बार ऋचा चड्ढा यानी की भोली पंजाबन इलेक्शन के लिए खड़ी हुई है. वहीं, दूसरी ओर वरुण शर्मा भोली के खिलाफ चुनाव के लिए खड़े होते हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो हर बार की तरह दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement