Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, चुपके से कमा डाले 100 करोड़

'जवान' की आंधी के बीच रिलीज हुई एक फिल्म ने 100 करोड़ कमा डाले हैं. ये फिल्म अपना बजट निकाल चुकी है और अब प्रॉफिट कमाने में जुटी है.

Latest News
Jawan के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, चुपके से कमा डाले 100 करोड़

Fukrey 3 Box Office Collection: फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कुछ फिल्में टिकट खिड़की पर आंधी लेकर आई हैं, जिनमें शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' (Jawan) पहले नंबर पर है. वहीं, इस फिल्म के बाद एक और मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है. इस फिल्म को लेकर 'जवान' जैसा बज़ नहीं हुआ लेकिन ये फिल्म चुपके से 100 करोड़ कमा गई है. इस मल्टीस्टारर फिल्म की कमाई ने सभी को हैरान रह दिया है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस फिल्म को सिर्फ 40 से 50 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया था. यानी फिल्म बजट निकाल चुकी है और अब प्रॉफिट कमा रही है.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि यहां बात हो रही है पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' की. 28 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. ये फिल्म दुनिया भर से 100 करोड़ रुपए कमा चुकी है. 40 से 50 करोड़ के बजट पर तैयार हुई इस फिल्म की कमाई इसलिए शॉकिंग है क्योंकि 'जवान' की आंधी के बीच फिल्म को लेकर ज्यादा चर्चाएं नहीं हुई थीं. हालांकि, रिलीज के दिन दर्शकों ने थिएटर्स से निकलकर खूब तारीफें दी थीं.

ये भी पढ़ें- Richa Chadha-Ali Fazal रिलीज करेंगे अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री, ये होगा फिल्म का नाम  

वहीं, दर्शकों की तारीफों का नतीजा है कि 12 दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म का कुल कलेक्शन 102 करोड़ रुपए पहुंचा है. बता दें कि इस बार फिल्म में पंकज त्रिपाठी को जोड़ा गया है और अजीबो- गरीब सपने देखने वाले वरुण शर्मा के किरदार को एक नया सुपर पावर दिया गया है. जिसके सहारे फुकरों ने इलेक्शन लड़ने जा रही भोली पंजाबन से पंगा लिया. ये कॉमेडी फिल्म दर्शकों को खूब हंसा रही है और इसके साथ ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- फैंस ने भर भर कर की पंकज त्रिपाठी की तारीफ, Varun Sharma के 'देजा चू' का चल गया जादू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement