Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fukrey 3 Review: फैंस ने भर भर कर की Pankaj Tripathi की तारीफ, Varun Sharma के 'देजा चू' का चल गया जादू

Fukrey 3 movie review: मल्टीस्टारर फिल्म आज रिलीज हो गई है. इस कॉमेडी फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को ठीक ठाक बताया है.

Latest News
Fukrey 3 Review: फैंस ने भर भर कर की Pankaj Tripathi की तारीफ, Varun Sharma के 'देजा चू' का चल गया जादू

Fukrey 3 review 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गदर 2 और जवान जैसी एक्शन फिल्मों के बाद अब सिनेमाघरों में एक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है. फेमस फिल्म फुकरे के तीसरे सीक्वल (Fukrey 3) ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. इस कॉमेडी फिल्म में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), वरुण शर्मा (Varun Sharma), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) लीड रोल में हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म (Fukrey 3 movie review) को लेकर रिस्पॉन्स किया है. किसी को फिल्म बेहद पसंद आई तो कोई इससे निराश भी दिखा. ट्विटर यानी एक्स पर लोग फिल्म को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. डालें एक नजर. 

फिल्म फुकरे 3 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां पर फुकरे रिटर्न्स की खत्म हुई थी. एक बार फिर ऋचा चड्ढा को भोली पंजाबन के रोल में देखा जाएगा जो अब गैंगस्टर से  राजनेता बन गई है. वहीं चूचा बने वरुण शर्मा को लोगों ने फिर से पसंद किया है. हनी, लाली और पंडित को भी लोगों ने सराहा है. हालांकि लोगों को सबसे ज्यादा पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा की एक्टिंग भा रही है. आइए देखते हैं लोगों ने ट्विटर यानी एक्स पर फिल्म को लेकर कैसा रिएक्शन दिया है. 

मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी फुकरे 3 ने अपने लिए काफी अच्छी एडवांस बुकिंग दर्ज की थी. फिल्म के 36000 टिकट बिक गए थे. ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो लगभग 9 करोड़ रुपये की ओपनिंग की उम्मीद है. इससे ये फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी. 

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई Fukrey 3, यूट्यूब पर देख सकेंगे फिल्म? यहां जानें पूरी सच्चाई

फिलहाल फिल्म की टक्कर विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर से हो रही है. वहीं जवान और गदर 2 जैसी फिल्में पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ओपनिंग डे और पहले वीकेंड में फिल्म कितनी कमाई कर पाती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement