Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fukrey 3 OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है फिल्म, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Fukrey 3 बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही है. इसी बीच फिल्म की ott रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Latest News
Fukrey 3 OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है फिल्म, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Fukrey 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिनेमाघरों में फुकरे 3 (Fukrey 3) का जलवा बरकरार है. 28 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हुई इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), वरुण शर्मा (Varun Sharma), मनजोत सिंह (Manjot Singh) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आए हैं. फिल्म अपने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और ये जवान (Jawan) के तूफान के आगे भी मजबूती से टिकी है. वहीं अब फिल्म के ओटीटी रिलीज (Fukrey 3 OTT release) को लेकर खबर सामने आ रही है.

फुकरे 3 का लोग भरपूर आनंद ले रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे दर्शक भी हैं जो कॉमेडी से भरपूर इस फिल्मों को अपने घर बैठे देखना चाहते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने घोषणा की है कि फुकरे 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी लेकिन अभी तक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है.

इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स के मामले में अभी तक मेकर्स ने कुछ भी खुलासा नहीं किया है. हालांकि इसकी फ्रेंचाइजी के पुराने ट्रैक को देखते हुए फुकरे और फुकरे रिटर्न्स ने अपने सैटेलाइट राइट्स जी के साथ शेयर किए हैं. इसलिए, इस बात की ज्यादा संभावना है कि फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त जी के साथ साझा की जाएगी लेकिन अभी तक निर्माताओं ने इसके सैटेलाइट अधिकारों की घोषणा नहीं की है.

ये भी पढ़ें: 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फुकरे 3, पांचवें दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

बता दें कि मल्टीस्टारर फिल्म फुकरे ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की थी. इस फिल्म ने पहले दिन 8.82 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म अब तक अच्छी कमाई कर चुकी है. 

ये फिल्म 28 सितंबर को विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' के साथ रिलीज हुई थी. जहां 'द वैक्सीन वॉर' में लगातार गिरावट देखी गई है, वहीं 'फुकरे 3' कई नई रिलीज के बावजूद अभी भी अपना प्रदर्शन जारी रखे हुए है. फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: Fukrey 3 : नई सुपरपावर के साथ दिल्ली वालों को बचाएंगे फुकरे, इस बार पंकज त्रिपाठी लूट ले गए तारीफें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement