Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

मालदीव को भारत की फिल्म इंडस्ट्री से मिला एक और बड़ा झटका, FWICE ने जारी किया स्टेटमेंट

मालदीव के बर्ताव पर नाराजगी जाहिर करते हुए FWICE ने अपने स्टेटमेंट के जरिए भारत की फिल्म इंडस्ट्री से खास अपील की है.

Latest News
मालदीव को भारत की फिल्म इंडस्ट्री से मिला एक और बड़ा झटका, FWICE ने जारी किया स्टेटमेंट

FWICE Statement Condemn Maldives

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मालदीव के अभद्र व्यवहार के बाद भारत भर में बहिष्कार अभियान चल रहा है. आम लोगों के साथ-साथ लगभर सारे सेलेब्रिटीज ने मालदीव का बायकॉट करने का फैसला किया. वहीं, अब भारत की फिल्म इंडस्ट्री ने मालदीव को एक और झटका दिया है और FWICE ने स्टेटमेंट जारी करते हुए मालदीव की लोकेशन पर शूटिंग रोकने का फैसला लिया है. जारी किए गए बयान में मालदीव के मंत्रियों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयान पर नाराजगी जाहिर की गई है. FWICE ने इंडस्ट्री के लोगों से बड़ी-बड़ी फिल्मों की शूटिंग भारत में ही करने की अपील की है.

FWICE ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा- 'मालदीव के तीन मंत्रियों के अपमानजनक बयान के बाद भारत और मालदीव के बीच बढ़ते विवाद को देखते हुए, FWICE विश्व स्तर पर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर की गई मालदीव के मंत्रियों की सबसे गैरजिम्मेदाराना और हास्यास्पद टिप्पणियों की कड़ी निंदा करता है. राष्ट्र और इसकी व्यापक संस्कृति के साथ एकजुटता दिखाते हुए, FWICE के सदस्यों ने मालदीव में उनके शूटिंग स्थानों का बहिष्कार करने का फैसला किया है. इसके बजाय, FWICE अपने सदस्यों से अपील करता है कि वो शूटिंग के लिए भारत के स्थानों को चुनें और भारत में पर्यटन के विकास में योगदान दें'.

बता दें कि FWICE, मीडिया और मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले श्रमिकों, तकनीशियनों और कलाकारों का सबसे पुराना और सबसे बड़ा संघीय निकाय है. इससे पहले कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए मालदीव का बहिष्कार करने का फैसला किया है और अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित किया. कई सेलेब्रिटीज ने पहले से बुक कराई टिकट कैंसिल करवा दीं और मालदीव के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने के लक्षद्वीप कैंपेन को भी कई सेलेब्स ने सपोर्ट किया है और वहां के खूबसूरत नजारों की तस्वीरें शेयर करते हुए लक्षद्वीप जाने का प्लान भी बना लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement