Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection Day 10: Sunny Deol ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, संडे को भी की ताबड़तोड़ कमाई

सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2) ने अभी तक बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने अपने दस दिनों में 377 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection Day 10: Sunny Deol ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, संडे को भी की ताबड़तोड़ कमाई

Gadar 2: गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2), 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सनी देओल की फिल्म ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर पांव जमाए हुए हैं. फिल्म लगातार बेहतरीन कमाई कर रही है. वहीं, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. गदर 2 साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली दूसरी फिल्म बन गई है. अनिल शर्मा(Anil Sharma) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का क्रेज लगातार लोगों के बीच बढ़ता ही जा रहा है. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं, तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म की कमाई पर.

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई है. थिएटर्स में गदर 2 के डॉयलॉग्स पर तालियां बज रही हैं और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारों पर सीटियां बजती हुई नजर आई हैं. जहां फिल्म ने अपने पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, फिल्म ने अपने दूसरे दिन इससे भी ज्यादा कमाई की थी. फिल्म ने अपने 9 दिनों में छपर फाड़ कमाई की है. गदर 2 के 9 दिनों के कलेक्शन की बात की जाए तो, फिल्म ने कुल 336 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें- बॉर्डर 2 को लेकर सनी देओल के इस मैसेज ने दिया फैंस को झटका, फिल्म को लेकर कह दी ऐसी बात 

पठान के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी गदर 2

वहीं, फिल्म ने अपने 9वें दिन 32 करोड़ की कमाई की थी, जो कि बेहद शानदार कलेक्शन रहा है. यह फिल्म पठान के बाद साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के जबरदस्त सक्सेस के बीच Sunny Deol की खुशियों को लगा ग्रहण, नीलाम होगा Sunny Villa

फिल्म ने 10वे दिन कर ली कुल इतनी कमाई

बात करें 10 दिन के आंकड़े की तो सेक्निल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन के कलेक्शन से ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने 10 दिन 41 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, फिल्म की कुल कमाई 377 करोड़ हो गई है. 400 करोड़ का आंकड़ा छूने में सनी देओल की गदर 2 महज कुछ ही इंट दूर रह गई है. 

इन कलाकारों ने किया एक्ट

आपको बता दें कि गदर 2 सनी देओल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट है. वहीं, गदर 2 में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा और सिमरत कौर नजर आई है. फिल्म की कहानी और देशभक्ति के जुनून को लोगों ने काफी पसंद किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement