Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection: 15 अगस्त को 'हिंदुस्तान जिंदाबाद’ की दहाड़ से गूंज उठा पूरा देश, फिल्म ने रच डाला ये इतिहास

Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol की फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस वाले दिन इस फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection: 15 अगस्त को 'हिंदुस्तान जिंदाबाद’ की दहाड़ से गूंज उठा पूरा देश, फिल्म ने रच डाला ये इतिहास

Gadar 2 Box Office Collection Independence Day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म गदर 2 (Gadar 2) इन दिनों सिनेमाघरों में गदर मचा रही है. इस फिल्म को लोगों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है. 11 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म थिएटर्स में धूम मचा रही है. पहले दिन फिल्म ने धमाकेदार कमाई (Gadar 2 Box Office Collection) की है जिसका सिलसिला अब भी जारी है. वहीं 15 अगस्त यानी  स्वतंत्रता दिवस (Gadar 2 Box Office Collection 15 august) का दिन भी सनी देओल (Sunny Deol) के लिए काफी खास रहा. छुट्टी होने के कारण इस फिल्म के देखने के लिए लोग भारी संख्या में सिनेमाघर पहुंचे. 15 अगस्त को फिल्म के कलेक्शन देख आप भी चौंक जाएंगे.  

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने सिनेमाघरों में एक बार फिर से तहलका मचा दिया है. गदर 2 देखने आए लोगों ने वही माहौल एक बार फिर से महसूस किया है जो 2001 में गदर एक प्रेम कथा की रिलीज के दौरान था. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर भी इसके अच्छे नंबर देखने को मिल रहे हैं. फिल्म पर जमकर पैसों की बारिश हो रही है. पहले दिन यानी ओपनिंग डे पर गदर 2 ने 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं 5वां दिन फिल्म के लिए सबसे खास रहा. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस गदर 2 को और भी ज्यादा प्यार मिला. 

Sacnilk की मानें तो फिल्म ने 15 अगस्त को 55 करोड़ की धांसू कमाई कर डाली है. ये भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली फिल्म होगी जिसने स्वतंत्रता दिवस पर इतना शानदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ दुनियाभर में गदर 2 की अब तक की कमाई लगभग 228 करोड़ हो गई है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 4: Sunny Deol का थिएटर्स में जादू बरकरार, मंडे को किया इतने करोड़ का कलेक्शन

फिलहाल सनी देओल की गदर 2 साल 2023 की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. इसी के साथ वो कई और रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. कहा जा रहा है कि ये जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म पठान को भी कमाई के मामले में पछाड़ सकती है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की सक्सेस पर गदगद हुए Sunny Deol के पापा Dharmendra, थिएटर में डांस करते फैंस का शेयर किया स्पेशल वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement