Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol की फिल्म हुई 500 करोड़ के पार, बाहुबली को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह से यह फिल्म हिंदी सिनेमा की 2023 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol की फिल्म हुई 500 करोड़ के पार, बाहुबली को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

Gadar 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) इन दिनों अपनी 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म गदर 2(Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है. इस फिल्म में को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखा गया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 40 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन किया था. अपने ओपनिंग डे पर शानदार शुरुआत से सनी देओल और अमीषा पटेल(Ameesha Patel) की इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं. सनी देओल की फिल्म शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की पठान(Pathaan) के बाद हिंदी सिनेमा की साल 2023 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं, दूसरे नंबर पर बाहुबली 2(Bahubali 2) है. 

दरअसल, अनिल शर्मा की निर्देशित फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का दबदबा पहले दिन से ही बना हुआ है, जो कि रिलीज के 24 दिनों बाद भी कायम है. बता दें कि गदर 2 ने 500 करोड़ का आंकड़ा अपने 24 दिनों में पार किया है. वहीं, दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली 2 कॉन्क्लूज़न ने 34 दिन में इतना कलेक्शन कर पाई थी. 

गदर 2 ने बाहुबली को छोड़ा पीछे

गदर 2 के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर बात की जाए तो सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 655 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और बाहुबली 2 को पीछे छोड़ते हुए यह फिल्म दसवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. फिल्म ने भारत में 590 करोड़ और विदेशी बाजारों में 65 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे Kartik Aaryan और Sara Ali Khan, लगाया एक दूसरे को गले

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें कि यह फिल्म 1971 के भारत-पाक के युद्ध से पहले की कहानी पर आधारित है. सनी देओल की यह फिल्म पहले पार्ट की कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गई है. फिल्म में सनी देओल तारा सिंह के रोल में दिखे हैं और चरणजीत के किरदार में उत्कर्ष शर्मा नजर आए हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए सरहद पार करके पाकिस्तान जाता है. आपको बता दें कि अनिल शर्मा साल 2001 में गदर एक प्रेम कथा लेकर आए थे, जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें- करीना कपूर को लेकर अमीषा पटेल ने किया खुलासा, 'कहो ना प्यार है' से निकाले जाने की बताई वजह

शनिवार को रखी गई थी गदर 2 की सक्सेस पार्टी

आपको बता दें कि हाल ही में शनिवार के दिन गदर 2 की टीम ने मुंबई  में सक्सेस पार्टी रखी थी. इस दौरान गदर 2 की पूरी स्टारकास्ट नजर आई थी. इसके साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार जैसे शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, करण जौहर, अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकारों ने शिरकत की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement