Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 को लेकर लोगों में दिखा गजब का क्रेज, थिएटर्स के बाहर नजर आया Sunny Deol के फैंस का हुजूम, Anil Sharma हुए गदगद

Gadar 2 थिएटर्स में धूम मचा रही है. फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर Anil Sharma ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें थिएटर के बाहर लोगों का हुजूम देखने को मिला है.

Latest News
Gadar 2 को लेकर लोगों में दिखा गजब का क्रेज, थिएटर्स के बाहर नजर आया Sunny Deol के फैंस क��ा हुजूम, Anil Sharma हुए गदगद

gadar 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस (Gadar 2 box office collection) पर शानदार कलेक्शन किया है और अब लोगों के क्रेज को देखकर लग रहा है कि दूसरे दिन भी इसकी कमाई धांसू होने वाली है. वहीं इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने एक वीडियो शेयर कर पब्लिक का आभार जताया है.  

अनिल शर्मा ने अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से मिल रहे प्यार के लिए लोगों का आभारा व्यक्त किया. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि लोग थिएटर के बाहर 'गदर 2' की रिलीज का जश्न मना रहे हैं. अनिल शर्मा ने कहा कि उन्हें वो पुराने दिन याद आ गए जब लोग किसी फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में इकट्ठा होते थे.

वीडियो के कैप्शन में अनिल ने लिखा 'पुराने जमाने की याद आ गई.. ऐसा ही उत्सव हुआ करता था सिनेमा हॉल के सामने.. हुकुमत, तेहलका, गदर मेरी कई फिल्में.. मुझे वास्तव में भगवान का आशीर्वाद मिला है.. अब GADAR 2 ने तूफान ला दिया है धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 1: Sunny deol ने दी प्रभास की आदिपुरुष को भी मात, पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी थिएटर के बाहर लोगों का हुजूम है. ये वीडियो कहां का है ये तो नहीं पता पर लोगों का क्रेज देख कहना गलत नहीं होगा कि सनी देओल की फिल्म इस साल की कई हिट फिल्मों का कलेक्शन के मामले में टक्कर दे सकती है.

ये भी पढ़ें: OMG 2 Box Office Collection Day 1: Gadar 2 के आगे फिकी पड़ी Akshay Kumar की चमक, पहले दिन कमाए बस इतने करोड़

फिलहाल पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 ने 40.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फैंस फिल्म के दीवाने हो रहे हैं और इसे देखने के लिए ट्रैक्टरों से थिएटर पहुंच रहे हैं. सलमान खान और कंगना रनौत से लेकर कई सेलेब्स ने सनी देओल की इस फिल्म की तारीफ की है. ऐसे में इस वीकेंड इसके 100 करोड़ कमाने के चांस काफी बढ़ गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement