Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2: Salman Khan ने बता दी 'ढाई किलो का हाथ' की कीमत, जमकर की Sunny Deol की तरीफ

Gadar 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को पहले दिन धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं अब Salman Khan ने भी एक्टर और उनकी फिल्म की जमकर तारीफ कर दी है.

Latest News
Gadar 2: Salman Khan ने बता दी 'ढाई किलो का हाथ' की कीमत, जमकर की Sunny Deol की तरीफ

Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गदर 2' (Gadar 2) आज लंबे इंतजार के बाद थिएटर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. सनी देओल (Sunny Deol) की ये फिल्म ओपनिंग कलेक्शन (Gadar 2 Box office collection) के मामले में इस साल की कई सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ रही है. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने पोस्ट शेयर कर सनी देओल की जमकर तारीफ की है. उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  

सलमान खान से अपने सोशल मीडियो पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से एक फोटो शेयर कर एक्टर को बधाई दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'ढाई किलो का हाथ बराबर 40 करोड़ की ओपनिंग. सनी पाजी शानदार लग रहे हैं. गदर 2 की पूरी टीम को बधाई.' एक्टर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection: 'पठान' को टक्कर देगी सनी देओल की फिल्म? होश उड़ा देगी पहले दिन की कमाई

'गदर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सोशल मीडिया पर इसे शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. फैंस जमकर फिल्म को सपोर्ट कर रहे. लोगों में काफी समय से इस मूवी को बड़े पर्दे पर देखने की एक्साइटमेंट थी. धांसू एडवांस बुकिंग के बाद पहले दिन इसने शानदार कमाई कर ली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. पहले ही दिन इसने 30-35 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि ये फिलहाल अनुमानित आंकड़ें हैं लेकिन तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि गदर 2 अपने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है और तो और 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 पर फैंस की तारीफें पाकर गदगद हुए Sunny Deol, जानें वीडियो में क्यों बोले 'माफ कर देना'

ओपनिंग डे पर 'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्‍म बनकर भी उभर सकती है. बता दें कि अनिल शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्‍वल है. इसमें अमीषा पटेल, सिमरत कौर, उत्‍कर्ष शर्मा, गौरव चोपड़ा और मनीष वाधवा भी अहम रोल में हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement