Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Box Office Collection: 'पठान' को टक्कर देगी सनी देओल की फिल्म? होश उड़ा देगी पहले दिन की कमाई

Gadar 2 Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म को जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. इस बीच फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से जुड़ी डिटेल्स सामने आई हैं.

Latest News
Gadar 2 Box Office Collection: 'पठान' को टक्कर देगी सनी देओल की फिल्म? होश उड़ा देगी पहले दिन की कमाई

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अनिल शर्मा (Anil Sharma) के निर्देशन में बनी 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं. फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिव्यूज पर सनी देओल, सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर कर चुके हैं और अब इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Day 1) को लेकर डिटेल्स भी सामने आ गई हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग कलेक्शन के मामले में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की ये फिल्म शाहरुख खान की सुपरहिट मूवी 'पठान' को भी टक्कर दे सकती है.

'गदर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फैंस सोशल मीडिया पर इसे शानदार रिव्यूज दे रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोगों की एक्साइटमेंट देखने को मिली थी और इसका असर 'गदर 2' की पहले दिन की कमाई पर दिखाई देने वाला है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 पर फैंस की तारीफें पाकर गदगद हुए Sunny Deol, जानें वीडियो में क्यों बोले 'माफ कर देना'

सनी देओल की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही रिकॉर्ड तोड़ डाला था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बाद 'गदर 2' एडवांस बुकिंग के जरिए सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली पहली फिल्मों में से एक बन गई है. इस लिस्ट में अभी तक पहले नंबर पर शाहरुख खान की 'पठान' है जिसने 5.5 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हासिल की थी. दूसरे नंबर पर 'ब्रह्मास्त्र' है जिसके लगभग 3 लाख टिकट बुक हुए थे और 2.85 लाख टिकटों के साथ तीसरे नंबर पर 'गदर 2' है. 'गदर 2' को जिस तरह से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं उस देखते हुए ऐसा मालूम होता है कि ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से आगे निकल जाएगी और 'पठान' को टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Review: देशभक्ति से लबरेज है बाप बेटे की कहानी, इन दो सीन्स में तालियों से गूंजा थिएटर

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक एडवांस बुकिंग का ट्रेंड में दिल्ली-मुंबई जैसे बड़े शहरों के अलावा 'गदर 2' को पटना, गोरखपुर, जयपुर जैसे शहरों से भी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 'गदर 2' पहले दिन 40 करोड़ रुपए कमा सकती है. ये आकंड़ा इससे ज्यादा भी हो सकता है और अगर ऐसा हुआ तो सनी देओल की फिल्म शाहरुख की 'पठान' को टक्कर देगी.  'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ कमाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement