Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 के इस खतरनाक विलेन को देखकर कांप जाएंगे Sunny Deol? तारा सिंह और सकीना की बढ़ेंगी मुश्किलें

Gadar 2 के विलेन को लेकर डिटेल्स सामने आई है, जिसके मुताबिक इस फिल्म का विलेन हीरो Sunny Deol को तगड़ी टक्कर देने वाला है.

Latest News
Gadar 2 के इस खतरनाक विलेन को देखकर कांप जाएंगे Sunny Deol? तारा सिंह और सकीना की बढ़ेंगी मुश्किलें

Gadar 2, Sunny Deol: गदर 2 का क्लाइमैक्स सीन लीक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबसे बीच हाल ही में सनी देओल (Sunnu Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. हीरो- हीरोइन के बाद हाल ही में इस फिल्म के विलेन (Gadar 2 Villan) को लेकर जानकारी सामने आई है. इस विलेन को पहले भी कई फिल्मों में खतरनाक रोल निभाते देखा जा चुका है, जिसके बाद जाहिर है कि वो 'गदर 2' में सनी देओल को तगड़ी टक्कर देंगे.

फिल्म 'गदर 2' से 'तारा सिंह' वाले लुक में सनी देओल का लुक पहले ही सामने आ चुका है और अमीषा का लुक भी सेट से लीक हो चुका है. वहीं, इस फिल्म के विलेन को लेकर फैंस ने समय तक इंतजार किया लेकिन अब उनसे जुड़ी जानकारी सामने आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अभिनेता मनीष वधवा (Manish Wadhwa) बतौर विलेन नजर आने वाले हैं. दावा किया जा रहा है कि उन्हें फिल्म के पहले पार्ट के विलेन अशरफ अली जैसा ही पावरफुल रोल दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 का क्लाइमैक्स सीन हुआ लीक, देखें Sunny Deol ने इस बार क्या उखाड़ डाला?

Gadar 2 dangerous villain is Manish Wadhwa give tough competition to sunny deol ameesha patel

बता दें कि 'गदर 2' साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वल होने वाली है. इस फिल्म में सनी देओल ने हीरो तारा सिंह और अमीषा पटेल ने हीरोइन सकीना की भूमिका निभाई थी. वहीं, इस फिल्म मे एक्टर अमरीष पुरी विलेन अशरफ अली के किरदार में नजर आए थे. ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं, अब देखने होगा कि इसका दूसपा पार्ट भी दर्शकों को इतना ही इंप्रेस कर पाता है या नहीं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 में Sunny Deol ने 'बैलगाड़ी का पहिया' लेकर किया कारनामा, वीडियो देखकर चौंके लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement