Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'नाक की सर्जरी ने बिगाड़ दिया था Priyanka Chopra का चेहरा', Anil Sharma ने बताया कैसे बचा एक्ट्रेस का करियर

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) को लेकर हाल ही में जाने माने डायरेक्टर अनिल शर्मा ने खुलासा किया है कि देसी गर्ल की नाक की सर्जरी के बाद एक्ट्रेस का चेहरा काफी खराब लग रहा था.

Latest News
'नाक की सर्जरी ने बिगाड़ दिया था Priyanka Chopra का चेहरा', Anil Sharma ने बताया कैसे बच��ा एक्ट्रेस का करियर

anil sharma priyanka chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. आज वह एक ग्लोबल स्टार हैं और किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं. सभी जानते हैं कि साल 2000 में एक्ट्रेस ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने निर्देशक अनिल शर्मा(Anil Sharma) की फिल्म द हीरो-लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई(The Hero Love Story Of A Spy) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. हालांकि सनी देओल(Sunny Deol), प्रीति जिंटा(Preity Zinta) और प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म से पहले ग्लोबल स्टार देसी गर्ल की लाइफ में एक हादसा हुआ था, जब वह अपना बॉलीवुड करियर छोड़कर घर वापस बरेली जाना चाहती थीं.

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड ठिकाना के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर बात की है. उन्होंने खुलासा किया है कि प्रियंका कुछ वक्त के लिए डिप्रेशन में चली गई थीं, क्योंकि उनकी नाक की सर्जरी काफी गलत हो गई थी और उन्हें कई फिल्म प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया था. अनिल ने कहा, गदर रिलीज होने के बाद मैं अमेरिका और यूरोप में छुट्टियां मनाने के लिए निकल गया और दो महीने बाद लौटा तो पता चला कि प्रियंका ने अपनी नाक का ऑपरेशन करवाया है क्योंकि वह जूलिया रॉबर्ट्स की तरह दिखना चाहती थी और मैंने यही पढ़ा है अखबारों में, और मुझे हैरानी हुई कि उसने ऐसा कुछ क्यों किया, वह पहले से ही अच्छी दिखने वाली थी. 

ये भी पढ़ें- Nick Jonas: भारत में 'निकुआ' और 'जीजू' जैसे निक नेम सुनकर Priyanka Chopra के पति ने यूं किया रिएक्ट, बताई अपनी फीलिंग

अनिल शर्मा ने किया प्रियंका की नाक की सर्जरी पर खुलासा

निर्देशक ने आगे कहा कि इतना खराब चेहरा, इतनी काली लग रही है, क्या हो गया है इसको? मैंने उसे तुरंत फोन किया और वह अगले दिन अपनी मां के साथ आई. वो रो रहे थे, उन्होंने मुझे ऑपरेशन के बारे में बताया, जिसने उनकी नाक के नीचे एक निशान भी छोड़ दिया था. यह आज भी वहां है. उन्होंने कहा कि इसे ठीक होने में कई महीने लगेंगे और प्रियंका को उन कई प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया था, जिन पर वह पहले ही साइन कर चुकी थीं. अनिल ने आगे बताया कि प्रियंका की मां मधु ने बताया कि उन्हें साइनस की प्रॉब्लम थी और इसलिए उन्होंने नाक की सर्जरी कराई है. निर्देशक ने कहा कि एक्ट्रेस ने हार मान कर बरेली वापस जाने का फैसला किया था. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ब्रांड एनॉमली को करेंगी भारत में एक्सपैंड, अगले साल खुलेंगे ​कई एसकेयू

अनिल शर्मा ने ऐसे बचाया एक्ट्रेस का करियर

अनिल ने हालांकि प्रियंका को समझाया और उन्होंने इस दौरान एक एक्सपीरियंस मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया, जो यश चोपड़ा के साथ काम करते थे. निर्देशक ने कहा कि मैंने उन्हें बुलाया. मैंने कहा कि दादा ये लड़की है, इसका क्या कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि वह कुछ करेंगे. तीन दिन बाद हमने उनके साथ एक स्क्रीन टेस्ट शूट किया. हमने उन्हें एक छोटी विग दी और एक बार टेस्ट शूट होने के बाद, हमने इसे लोगों को दिखाया, जिसमें सनी देओल भी शामिल थे. उन सभी ने सोचा कि वह सुंदर लग रही थी. तो इस तरह से अनिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के करियर को वापस से ट्रैक पर लाया था. 

अनिल शर्मा की गदर 2 रही सुपरहिट

वहीं, प्रियंका अनिल शर्मा ने हाल ही में फिल्म गदर 2 का निर्देशन किया था, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा फिल्म लव वंस अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं. साथ ही वह जी ले जरा में नजर आएंगी. हालांकि फिलहाल इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement