Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2: रियल लाइफ 'फीमेल तारा सिंह' पर फिदा हुए डायरेक्टर, कर डाला ये बड़ा वादा

Gadar 2 के डायरेक्टर ने 'रियल लाइफ तारा सिंह' Seema Haider से इंप्रेस होकर उनसे बड़ा वादा कर डाला है.

Latest News
Gadar 2: रियल लाइफ 'फीमेल तारा सिंह' पर फिदा हुए डायरेक्टर, कर डाला ये बड़ा वादा

Gadar 2 Tara Singh: गदर 2 का तारा सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के बीच इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर चर्चाएं हो रही है. ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है. वहीं, इस फिल्म की रिलीज से पहले एक ऐसी रियल लाइफ घटना हुई है जिसका फिल्म की कहानी से दिलचस्प कनेक्शन है. इस घटना के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने रियल लाइफ तारा सिंह (Real Life Tara Singh) के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने भारत और पाकिस्तानी के लोगों के बारे में खुलकर राय जाहिर की है.

Gadar जैसी रियल लाइफ कहानी

'गदर' एक भारतीय लड़के तारा सिंह की कहानी है जिसे भारत- पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक पाकिस्तानी लड़की सकीना से प्यार हो जाता है. वो उसे बचाता है और फिर दोनों शादी कर लेते हैं. फिर दोनों जबरदस्ती दूर करने की कोशिश करने वाले पाकिस्तान के पावरफुल लोगों से भिड़ जाता है. ऐसी ही एक रियल लाइफ कहानी इन दिनों खूब वायरल हो रही है. ये कहानी है सीमा हैदर की जो प्यार की खातिर सरहद पार करके भारत आई है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती है. सीमा की लवस्टोरी के बारे में 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इंडिया टुडे के दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की है.

ये भी पढ़ें- Video: कपिल शर्मा ने सनी देओल के लुक का उड़ाया मजाक, एक्टर ने यूं कर दी बोलती बंद

'फिल्म देखकर मिली होगी हिम्मत'

अनिल ने सीमा को 'तारा सिंह' का फीमेल वर्जन बताया है. उन्होंने कहा कि 'मैंने सीमा की कहानी सुनी है. प्यार की कोई सीमा नहीं होती है और जिस लड़के खातिर वो भारत आई है वो भी उससे प्यार करता है और वो उसे बच्चों समेत स्वीकार करने को तैयार हो चुका है. मैं भगवान से कामना करता हूं कि दोनों की प्रेम कहानी बदस्तूर चलती रहे'. उन्होंने कहा कि 'सीमा का स्वागत होना चाहिए'. अनिल का मानना है कि सीमा को उनकी फिल्म देखकर ही हिम्मत मिली होगी. उसे लगा होगा कि तारा सिंह ने कर लिया तो मैं भी कर सकती हूं.

Seema Haider Love Story: सीमा हैदर की लव स्टोरी

ये भी पढ़ें- फिर से विवादों में बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel, कहा 'गे और लेजबियन कंटेंट से भरे हुए हैं OTT प्लेटफॉर्म

कर डाला ये वादा

अनिल को डर है कि कुछ लोग जानबूझकर इस लव स्टोरी को पॉलिटिकल रंग दे रहे हैं. अनिल ने ये भी बताया कि उन्हें कई लोगों ने सीमा और उनके परिवार को 'गदर 2' फ्री में दिखाने की अपील की है. दिलचस्प बात ये है कि अनिल सीमा और उनके परिवार को फ्री में ये फिल्म दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement