Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 पर फैंस की तारीफें पाकर गदगद हुए Sunny Deol, जानें वीडियो में क्यों बोले 'माफ कर देना'

Gadar 2 ने रिलीज होते ही दर्शकों को इंप्रेस कर दिया है. लोगों की तारीफें देखते हुए Sunny Deol ने फैंस के लिए खास वीडियो शेयर किया है.

Latest News
Gadar 2 पर फैंस की तारीफें पाकर गदगद हुए Sunny Deol, जानें वीडियो में क्यों बोले 'माफ कर देना'

Sunny Deol Insta Reel Viral After Gadar 2 Release: सनी देओल की इंस्टा रील

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) आज यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ऑडिएंस का रिएक्शन मिलना भी शुरू हो गया है. ट्विटर रिव्यूज को देखें तो 'गदर 2' को खूब पसंद किया जा रहा है और इसके हर सीन को तारीफें मिल रही हैं. वहीं, फैंस के इस रिएक्शन के बीच सनी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फैंस थैंक्यू कहते और उन्हें एक जरूरी मैसेज देते दिखाई दे रहे हैं.

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपने फैंस के साथ दिल की बात करते दिख रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि 'नमस्ते आप सभी को, मैं चाहता हूं आपसे बात करूं. मैं इतने दिनों से घूम रहा हूं. मुझे पता है कि आप तारा सिंह और सकीना के परिवार को बहुत प्यार करते हैं. इसका इंतजार कर रहे थे और आज उस परिवार को देखने जा रहे हैं. ये परिवार वैसा ही है जैसा आप छोड़कर गए थे. वही प्यारा सा परिवार. आप जब उनसे मिलने जाएंगे तो आप बहुत खुश होंगे'.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Review: देशभक्ति से लबरेज है बाप बेटे की कहानी, इन दो सीन्स में तालियों से गूंजा थिएटर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस वीडियो में सनी ने आगे कहा कि 'कहीं गलती से किसी को ये परिवार पसंद नहीं आया तो झगडिएगा मत... माफ कर दीजिएगा क्योंकि दिल में सिर्फ प्यार होना चाहिए. ये बात सिर्फ परिवारवाले ही समझते हैं'. बता दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2', 2001 में आई 'गदर' की सीक्वल फिल्म है. पिछली फिल्म में तारा अपनी बीवी सकीना के लिए पूरे पाकिस्तान से लड़ गया था और इस बार तारा एक बाप के तौर पर पाकिस्तान में अपने बेटे को बचाने पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 में कितनी है 'पाकिस्तान के दामाद' की फीस? Sunny Deol के त्याग पर डायरेक्टर ने किया खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement