Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2: बेटे को गोलियों की बौछार से बचाते दिखे तारा सिंह, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे ने खड़े किए फैंस के रोंगटे

सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल( Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें तारा सिंह और उनके बेटे चरणजीत एक्शन अवतार में दिख रहे हैं.

Latest News
Gadar 2: बेटे को गोलियों की बौछार से बचाते दिखे तारा सिंह, हिंदुस्तान जिंदाबाद क�े नारे ने खड़े किए फैंस के रोंगटे

Gadar 2: गदर 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) और अमीषा पटेल( Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2(Gadar 2) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म का यह दूसरा पार्ट है जो कि 22 साल बाद आ रहा है. वहीं, फिल्म के निर्माता अपने दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने इसका मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें सनी देओल और एक्टर उत्कर्ष शर्मा(Utkarsh Sharma) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. 

शुक्रवार के दिन जी स्टूडियोज ने अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म गदर 2 का एक दिलचस्प मोशन पोस्टर शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है- अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए , हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह. गदर 2 आ रही है बड़े पर आग लगाने, इस स्वतंत्रता दिवस. सिनेमाघरों में 11 अगस्त को देखें. मोशन पोस्टर में तारा सिंह और चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को गोलियों से बचाते हुए और एक दूसरे का हाथ पकड़कर भागते हुए दिखाया गया है. मोशन पोस्टर के आखिर में सनी देओल के तारा सिंह के हिंदुस्तान जिंदाबाद चिल्लाने के साथ हुआ है, जो 2001 में हिट गदर एक प्रेम कथा का फेमस डायलॉग है. 

फैंस ने की मोशन पोस्टर की तारीफ

मोशन पोस्टर देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आखिरी हिंदुस्तान जिंदाबाद से रोंगटे खड़े हो गए. एक अन्य यूजर ने लिखा- हिंदुस्तान का शेर आ रहा है. एक और यूजर ने लिखा- इतिहास फिर से दोहराया जाएगा. वहीं, सनी देओल और गदर के फैंस इस मोशन पिक्चर की तारीफ करते हुए नजर आए हैं. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 की 'सकीना' 21 सालों में जरा भी नहीं बदलीं, लीक हुआ फिल्म से Ameesha Patel का फर्स्ट लुक?

22 साल बाद आ रहा है गदर का दूसरा पार्ट

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गद 2 साल 2001 में आई हिट फिर गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. अगले पार्ट में सनी देओल अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म में उत्कर्ष शर्मा की पत्नी के किरदार में सिमरत कौर दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Starcast Fees: 'गदर 2' के लिए इतनी रकम लेकर 'तारा सिंह' बने Sunny Deol, आधी से भी कम है Amisha Patel की फीस

कुछ ऐसी होगी दूसरे पार्ट की कहानी

बता दें कि गदर के पहले पार्ट में सनी देओल यानी की तारा सिंह अपनी पत्नी सकीना को पाकिस्तान से लाने के लिए बॉर्डर पार करते हैं और इस बार वह अपने बेटे चरणजीत को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

25 को रिलीज हो सकता है ट्रेलर

वहीं, फिल्म के टीजर की फैंस ने खूब तारीफ की थी. फिल्म के अभी तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. उड़ जा काले कावा गाना पहली फिल्म में भी था और इसे दूसरी फिल्म में वापस से रिक्रिएट करके एड किया गया है. वहीं, इसका दूसरा सॉन्ग खैरियत भी लोगों के दिलों को खूब पसंद आ रहा है. फैंस गदर 2 के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, जानकारी के मुताबिक यह ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज हो सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement