Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2: आंखों में गुस्सा और हाथ में हैंडपंप की जगह हथौड़ा लेकर फिर आया तारा सिंह, Sunny Deol ने लिखा 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

Gadar 2 का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें Sunny Deol को तारा सिंह के अवतार में देख फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Gadar 2: आंखों में गुस्सा और हाथ में हैंडपंप की जगह हथौड़ा लेकर फिर आया तारा सिंह, Sunny Deol ने लिखा 'हिंदुस्ता��न जिंदाबाद'

Gadar 2 first poster starring Sunny Deol 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Gadar 2 first poster: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर तारा सिंह के अवतार में नजर आने वाले हैं. उनकी मच अवेटेड फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. उनके लुक को देख लोगों को गदर के पहले पार्ट की याद आ गई है. इस पोस्टर में वो पहले की तरह ही उग्र अवतार में नजर आ रहे हैं. गणतंत्र दिवस (Republic day 2023) के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ तो वहीं फिल्म स्वतंत्रता दिवस (Independence day 2023) के दौरान फिल्म बड़े पर्दे पर आने वाली है. सनी देओल ने सोशल मीडिया पर 'गदर 2' का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का एलान किया है.

डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि ये फिल्म उनके लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. वहीं पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है... जिंदाबाद था...और जिंदाबाद रहेगा! इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए दो दशकों के बाद भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए हैं. 11 अगस्त को गदर 2 सिनेमाघरों में.' इसके साथ ही सनी देओल ने सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

कुछ दिन पहले जी स्टूडियो के सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कई फिल्मों की झलक दिखाई दी थी.  इसमें गदर 2 से सनी देओल की एक क्लिप भी दिखाई दी थी जिसमें एक्टर अपने हाथ में बैल गाड़ी का पहिया उठाए दिखाई दिए थे. इस दौरान भी उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था. 

ये भी पढ़ें- Sunny Deol के रियल गुस्से का शिकार हुए थे किंग खान, 16 साल तक दोनों ने नहीं की थी बात

21 साल पहले रिलीज हुआ था पहला पार्ट

अनिल शर्मा की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और अमरीश पुरी भी थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल थी. 19 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म ने तब 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.  फैंस को अब गदर 2 से भी काफी उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 में Sunny Deol ने 'बैलगाड़ी का पहिया' लेकर किया कारनामा, वीडियो देखकर चौंके लोग

Ranbir Kapoor की Animal के साथ होगी टक्कर

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी 11 अगस्त को ही रिलीज हो रही है. ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी जो कि काफी दिलचस्प होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement