Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 में Sunny Deol ने 'बैलगाड़ी का पहिया' लेकर किया कारनामा, वीडियो देखकर चौंके लोग

Gadar 2 से Sunny Deol का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

Latest News
Gadar 2 में Sunny Deol ने 'बैलगाड़ी का पहिया' लेकर किया कारनामा, वीडियो देखकर चौंके लोग

Sunny Deol Look In Gadar 2: सनी देओल ने गदर 2 में किया ऐसा कारनामा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इन सबके बीच हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म से सनी देओल की पहली झलक सामने आई है जिसमें वो कुछ ऐसा कारनामा करते दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर एक बार फिर से फैंस हैरान रह गए हैं. 2001 में आई फिल्म 'गदर' में वो जिस तरह हैंडपंप उखाड़ते दिखाई दिए थे. वहीं, अब आने वाली फिल्म में वो इससे भी बड़ा कारनामा करते दिखाई देंगे.

दरअसल, हाल ही में जी स्टूडियो के सोशल अकाउंट पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कई फिल्मों की झलक दिखाई दे रही है. कई सीन्स के बीच में सनी देओल की एक क्लिप भी दिख रही है. क्लिप में सनी देओल अपने हाथ में सिर के ऊपर बैल गाड़ी का पहिया लिए दिखाई दे रहे हैं. उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. उन्होंने पगड़ी पहन रखी है और ब्राउन रंग का आउटफिट पहना हुआ है. यहां देखें वायरल हो रही सनी देओल की ये क्लिप-

ये भी पढ़ें- Sunny Deol के रियल गुस्से का शिकार हुए थे किंग खान, 16 साल तक दोनों ने नहीं की थी बात

बता दें कि 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) में तारा सिंह के रोल में सनी देओल हैंडपंप उखाड़ते और पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ाते नजर आए थे. ये फिल्म बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. वहीं, अब इस फिल्म का एक दूसरा पार्ट आने वाला है जिसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. इस वीडियो के सामने आने बाद सोशल मीडिया पर #Gadar ट्रेंड होता दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- सनी देओल ने कर दिया 'गदर 2' को लेकर ये बड़ा खुलासा, जानिए कब रिलीज हो रही है फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement