Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नेपोटिज्म डिबेट पर Sunny Deol ने किया रिएक्ट, बोले- फ्रस्ट्रेटेड लोग करते हैं इसकी बात

सनी देओल(Sunny Deol) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की डिबेट को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि जो फ्रस्ट्रेटेड हैं वही इसकी बात करते हैं.

Latest News
नेपोटिज्म डिबेट पर Sunny Deol ने किया रिएक्ट, बोले- फ्रस्ट्रेटेड लोग करते हैं इसकी बात

Sunny Deol: सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2(Gadar 2) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई कल्ट क्लासिक फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. इस फिल्म में पिछली बार की तरह उनके साथ अमीषा पटेल(Ameesha Patel) नजर आ रही हैं और बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा(Utkarsh Sharma) दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा(Anil Sharma) ने किया है. गदर 2 को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच सनी देओल ने हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर बात की है. 

सभी जानते हैं कि सनी देओल फेमस एक्टर धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. सनी देओल ने साल 2019 में अपने बड़े बेटे करण देओल को रोमांटिक ड्रामा फिल्म पल पल दिल के पास में लॉन्च किया था. इसके बाद अब वह जल्द ही अपने छोटे बेटे राजवीर देओल को लॉन्च करने जा रहे हैं. इन्हीं सब को देखते हुए उनसे आजतक के साथ इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया था. 

सनी देओल ने नेपोटिज्म पर खुलकर की बात

नेपोटिज्म को लेकर सनी देओल ने कहा कि मुझे लगता है कि ये सब वो लोग फैलाते हैं जो फ्रस्ट्रेटेड हैं और ये नहीं समझते हैं कि जो आदमी, अगर बाप अपने बेटे के लिए कर रहा है ना, कौन सी फैमिली है जो नहीं करती है? और जो अपने बेटे के लिए करना चाहता है, तो उसमें बुरा क्या है? लेकिन कामयाब तो वही होगा जो खुद अपने आप आग बढ़ेगा. 

ये भी पढ़ें- जब Bobby Deol की इस हरकत पर बड़े भाई Sunny Deol ने उठाया था ढाई किलो का हाथ, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर

पिता धर्मेंद्र को लेकर सनी ने कही यह बात

इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरे पापा मुझे कभी भी एक्टर बनाने के लिए राजी नहीं थे. मैं अपने बेटों को एक्टर बनाने के बारे में बिल्कुल नहीं सोच सकता. सभी जानते हैं कि पापा इतने बड़े आइकन हैं और मैंने भी अपनी पहचान इंडस्ट्री में बनाई है और मैं यहां हूं. मैं अपने पापा की तरह नहीं हूं, लेकिन हां काफी हद तक उन्हीं के जैसा हूं. 

ये भी पढ़ें- Gadar 2 के इस खतरनाक विलेन को देखकर कांप जाएंगे Sunny Deol? तारा सिंह और सकीना की बढ़ेंगी मुश्किलें

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने जमकर कमाई की थी. वहीं, सनी देओल की यह फिल्म इस बार बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से टकराएगी. देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों में से कौन ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement