Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Bobby Deol की इस हरकत पर बड़े भाई Sunny Deol ने उठाया था ढाई किलो का हाथ, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर

सनी देओल(Sunny Deol) ने छोटे भाई बॉबी देओल(Bobby Deol) की बचपन में पढ़ाई न करने के कारण पिटाई की थी.

जब Bobby Deol की इस हरकत पर बड़े भाई Sunny Deol ने उठाया था ढाई किलो का हाथ, फूट-फूट कर रोए थे एक्टर

Sunny Deol Bobby Deol: सनी देओल, बॉबी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सनी देओल(Sunny Deol) जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2(Gadar 2) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल(Ameesha Patel) नजर आने वाली हैं. वहीं, 23 साल बाद गदर का सीक्वल आने वाला है. हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल(Karan Deol) की दृशा आचार्य संग शादी हुई है. इस दौरान उनका पूरा परिवार शामिल था और सभी ने शादी में जमकर डांस किया किया था. साथ ही एक्टर के छोटे भाई बॉबी देओल(Bobby Deol) ने भी खूब इंजॉय किया था. सभी जानते हैं कि दोनों भाईयों के बीच बहुत प्यार है. दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती हैं. 

जैसा कि सभी जानते हैं कि सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल अपने एंग्री मैन वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हालांकि असल जिंदगी में वह काफी शांत किस्म के व्यक्ति हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार वह अपने छोटे भाई पर आग बबूला हो गए थे और उन्होंने उनकी जमकर पिटाई कर दी थी. जी हां शांत से दिखने वाले सनी देओल ने बॉबी को एक बार खूब मारा था. आईये जानते हैं कि क्या है इसके पीछे की वजह.

ये भी पढ़ें- Sunny Deol के बेटे करण ने कर ली सगाई, जल्द होने वाली है शादी? यहां जानें सबकुछ

बॉबी सनी के बेटे जैसे हैं

हम जानते हैं कि सनी देओल, बॉबी देओल ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन फिल्मों में से एक फिल्म यमला पगला दीवाना भी है. इस फिल्म में धर्मेंद्र भी नजर आए थे. फिल्म के दो पार्ट है. वहीं, साल 2018 के दौरान जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तो दोनों कलाकार इसका जमकर प्रमोशन कर रहे थे. इसी बीच एक रिपोटर ने सनी देओल से सवाल किया कि क्या आपने कभी भी अपने छोटे भाई बॉबी की पिटाई की है. इसपर एक्टर ने बताया कि बॉबी मुझसे बहुत छोटे हैं, और उन पर हाथ उठाने का ख्याल भी कभी नहीं आया है. वे मेरे लिए मेरे बेटे की तरह हैं. 

ये भी पढ़ें- Karan Deol Wedding: रोशनी से जगमगाया Sunny Deol का घर, बेटे की शादी से पहले दिखी खास सजावट, इस दिन करण लेंगे सात फेरे

पढ़ाई न करने पर सनी ने की थी बॉबी की पिटाई

हालांकि बिल्कुल यही सवाल बॉबी देओल से भी पूछा गया. इस पर बॉबी ने खुलासा करते हुए कहा कि एक बार ट्यूशन टीचर ने मेरी पढ़ाई को लेकर भईया से शिकायत कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने मुझसे कुछ सवाल किए और मैं जवाब नहीं दे पाया था. इसके चलते उन्होंने गुस्से में मुझे थप्पड़ मारा था और मैं बहुत रोया था. हालांकि इसके बाद सनी ने कभी भी बॉबी के ऊपर हाथ नहीं उठाया.

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं सनी और बॉबी

आपको बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल ने साथ में जो भी फिल्म की हैं वे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं.  वहीं, सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसके अलावा बॉबी देओल रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement