Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar 2 Teaser Out: आ गया 'पाकिस्तान का दामाद', पहला वीडियो देखने के लिए रखा गया ये ट्विस्ट

Gadar 2 Teaser Out: Sunny Deol और Ameesha Patel की फिल्म 'गदर 2' की पहली झलक आखिरकार सामने आ गई है.

Gadar 2 Teaser Out: आ गया 'पाकिस्तान का दामाद', पहला वीडियो देखने के लिए रखा गया ये ट्विस्ट

Gadar 2 Teaser: गदर 2 टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के लेकर चर्चाएं हैं. इन सभी के बीच हाल ही में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2 Teaser Out) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और दर्शकों की एक्साइटमेंट को मेकर्स ने अब सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. हाल ही में 'गदर 2' का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. पहले ही टीजर में इतना धमाकेदा डायलॉग सुनने को मिला कि सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गईं. हालांकि, रिलीज के साथ ही एक मजेदार ट्विस्ट भी रखा गया है.

Gadar 2 Teaser में है ये ट्विस्ट

दरअसल, 'गदर 2' के मेकर्स ने फैसला किया था कि इस फिल्म की रिलीज से पहले वो पुरानी वाली 'गदर' री- रिलीज करवाएंगे. ये फिल्म अब सिनेमाघरों में लग चुकी है, जिसे देखने के लिए लोग जा भी रहे हैं. इसी फिल्म के साथ मेकर्स ने एक और बड़ा कारनामा कर डाला है. थिएटर में पुरानी फिल्म के साथ मेकर्स ने 'गदर 2' का टीजर रिलीज कर दिया है. यानी इसे देखने के लिए आपको थिएटर ही जाना पड़ेगा. अभी तक ये टीजर ऑनलाइन नहीं दिखाया गया है लेकिन थिएटर में इसके टीजर को दमदार डायलॉग के साथ शुरू किया गया, जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Sunny Deol और Akshay Kumar ने बढ़ाई Ranbir Kapoor की टेंशन, सुपरस्टार्स के आगे ढेर हो जाएगी Animal?

ऐसा डायलॉग कि इंप्रेस हुए दर्शक

इस टीजर की शुरुआत में ही सनी देओल का इंट्रोडक्ट्री डायलॉग है, जिसमें एक महिला कहती है कि 'दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार को दहेज में लाहौर ले जाएगा'. ये डायलॉग लोगों को इतना पसंद आया है कि टीजर भले ही थिएटर में रिलीज हुआ हो लेकिन इसका डायलॉग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. बताया जा रहा है कुछ दिनों बाद ये टीजर यूट्यूब पर आ जाएगा. बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले मुश्किलों में पड़ी गदर 2, फिल्म के इस रोमांटिक सीन को लेकर मचा बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement