Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gangs of Wasseypur के किसी भी कलाकार को नहीं मिली थी मोटी रकम, Huma Qureshi को मिले महज 75...

Gangs of Wasseypur क्राइम फिल्मों के जॉनर में कल्ट फिल्मों में गिनी जाती है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के ऊपर हमेशा इस बात को लेकर चर्चा होती है कि उन्होंने बॉलीवुड में एक ऐसा ताजमहल बनाया है, जिसे शायद ही दोबारा बनाया जाए.

Latest News
Gangs of Wasseypur के किसी भी कलाकार को नहीं मिली थी मोटी रकम, Huma Qureshi को मिले महज 75...

Gangs of Wassepur : गैंग्स ऑफ वासेपुर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gangs of Wasseypur: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने खुलासा किया है कि उनकी फिल्मों गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) में किसी भी कलाकार को मोटी रकम नहीं मिली थी. अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने डिस्ट्रीब्यूटर वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स पर इस बारे में फिर से सोचने की बात पर जोर दिया है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. उन्होंने अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म ने कितनी कमाई की, यह किसी से छिपा नहीं है. मगर डिस्ट्रिब्यूटर्स के मुताबिक फिल्म वैसा परफॉर्म नहीं कर पाई.

उन्होंने आगे कहा, "उस फिल्म के किसी भी अभिनेता ने अच्छा पैसा नहीं कमाया. ऋचा चड्ढा को 2 लाख, हुमा कुरैशी को 75,000 और किसी और को 50,000 मिले. फिल्म में काम करने वाले लोगों को इसी तरह का पैसा मिला. आपको कम पैसे में अच्छी फिल्म मिली, लेकिन जब उसने पैसा कमाया तो आपको लोगों को इसके लिए भुगतान करना चाहिए."

ये भी पढ़ें - कभी 'राधे' की 'निर्जला' बना छाई थी एक्ट्रेस, फिल्में फ्लॉप होने के बाद करती हैं ये काम

इससे पहले, जब फिल्म ने 2019 में 7 साल पूरे किए, तो अनुराग ने ट्विटर पर लिखा, “7 साल पहले की बात है जब मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई थी. तब से हर कोई चाहता है कि मैं वही काम बार-बार करूं. जबकि मैं इस उम्मीद से दूर जाने की असफल कोशिश ही कर रहा था. वैसे भी उम्मीद है कि 2019 के अंत तक "साढ़े साती" खत्म हो जाएगी.

अनुराग को लगता है कि फिल्म ने उनके जीवन को बर्बाद कर दिया है, इसका कारण यह है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में उन्होंने क्षेत्र से बाहर निकलने की कोशिश की है, लेकिन कोई भी उनकी किसी अन्य शैली की फिल्मों को स्वीकार नहीं करता है.  जाहिर है अनुराग कश्यप अपने इंटरव्यू में निश्चित रूप से ज्यादातर मजाक कर रहे थे क्योंकि उनकी फिल्मों जैसे अग्ली, रमन राघव 2.0, मुक्काबाज़ और यहां तक ​​​​कि उनकी सबसे हालिया रिलीज़ मनमर्जियां को आलोचकों और दर्शकों की तरफ से समान रूप से प्यार मिला. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया. हालांकि, उनकी बड़े बजट की फिल्म बॉम्बे वेलवेट असफल रही.

ये भी पढ़ें - नाना बनने से गदगद हैं अनिल कपूर, बेटी सोनम कपूर के नाम लिखा ये इमोशनल नोट

गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, रीमा सेन, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विनीत कुमार सिंह, अनुरिता झा, तिग्मांशु धूलिया, विपिन शर्मा, जमील खान और यशपाल शर्मा, ऋचा और हुमा शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement