Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंसी के डेढ़ महीने बाद एकदम फिट दिखीं Gauahar Khan, खूबसूरत अंदाज में डांस करते वीडियो हुआ वायरल

गौहर खान(Gauahar Khan) प्रेगनेंसी के बाद एक दम फिट नजर आ रही हैं. उन्होंने प्रेगनेंसी के बाद अपना वजन घटा लिया है और अब वह एक दम हॉट हो गई हैं.

प्रेग्नेंसी के डेढ़ महीने बाद एकदम फिट दिखीं Gauahar Khan, खूबसूरत अंदाज में डांस करते वीडियो हुआ वायरल

Gauahar Khan: गौहर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गौहर खान(Gauahar Khan) ने अपने अभिनय के दम पर टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान हासिल की है. गौहर खान हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने 10 मई को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया है. जिसको लेकर गौहर  और उनके पति जैद दरबार बेहद खुश हैं. वहीं, प्रेगनेंसी के बाद एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में गौहर खान बेहद हॉट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी के दौरान बढ़े वजन को काफी कम कर लिया है और वह एक दम परफेक्ट नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने बालों की चोटी बनाई है और न्यूड मेकअप किया है. वह पैपराजी को पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. साथ ही बाद में वह डांस करते हुए भी नजर आईं हैं. एक्ट्रेस इस दौरान काफी खुश लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- Gauahar Khan के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म, शेयर किया प्यारा पोस्ट

फैंस ने की गौहर की तारीफ

वहीं, गौहर के इस वायरल वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस को लेकर यूजर्स तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-वह अलग ही ग्लो कर रही हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- उनकी खूबसूरती एक अलग तरह से चमक रही है, जो भी उन्हें देखता है, वह उसे मोहित कर देती हैं. 

ये भी पढ़ें- Gauahar Khan: पहली बार बेटे के साथ नजर आईं गौहर, लाडले को सीने से लगाकर दिए पैप्स को पोज

प्रेगनेंसी के बाद घटाया गौहर ने वजन

आपको बता दें कि हाल ही में प्रेगनेंसी के दौरान एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ गया था. वहीं, बेटे के पैदा होने के डेढ़ महीने बाद गौहर अपने फिगर में वापस नजर आ रही हैं. गौहर और जैद की शादी साल 2020 में हुई थी. उसके बाद साल 2022 की दिसंबर को एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. आपको बता दें कि जैद और गौहर के बीच पूरे 12 साल का अंतर है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं गौहर

वहीं, गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपने पति संग तस्वीरें और फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह जैद पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement