Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Godfather: इंटेंस लुक में नजर आए मेगास्टार Chiranjeevi, फैंस को फिल्म में मिलेगा बड़ा सरप्राइज

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार Chiranjeevi की अपकमिंग फिल्म Godfather काफी समय से खबरों में बनी हुई है. अब मेकर्स ने इस फिल्म से चिरंजीवी का पहला लुक जारी कर दिया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Godfather: इंटेंस लुक में नजर आए मेगास्टार Chiranjeevi, फैंस को फिल्म में मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Godfather: Chiranjeevi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेसब्र रहते हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उनकी इस फिल्म का पहले से ही काफी बज था ऐसे में अब इसके फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद लोग इसकी रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म ना केवल साउथ में बल्कि नॉर्थ के लोगों के लिए भी काफी खास होने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं. इस खबर से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म गॉडफादर (Godfather) की.

बीते दिने यानी 4 जुलाई को गॉडफादर का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ. 1  मिनट 7 सेकेंड के इस टीजर ने चिरंजीवी के होश उड़ा दिए हैं. रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा और लोग जमकर इसे शेयर करने लगे. इस टीजर में मेगास्टार चीरंजीवी काफी इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि गॉडफादर मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है. इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, साथ ही नयनतारा भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

वहीं चिरंजीवी के बेटे और एक्टर राम चरण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया. उन्होंने लिखा- 'गॉडफादर आ गया है.' इस पोस्ट में चिरंजीवी धांसू अंदाज नजर आ रहा है. व्लैक पैंट, ग्रे कुर्ता और काला चश्मा पहने चिरंजीवी एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का लुक देखकर फैंस ने इसे सुपरहिट बता दिया है. 

बता दें कि गॉडफादर का निर्देशन मोहन राजा ने किया है और इसका संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया गया है. आरबी चौधरी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये मूवी दशहरा 2022 पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को राम चरण ने प्रड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: कपूर फैमिली जैसा स्टारडम चाहते हैं Chiranjeevi, बताया 33 साल पहले क्यों हुए थे अपमानित

ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई मोहनलाल की सुपरहिट मूवी लूसिफेर की आधिकारिक तेलुगु रीमेक है. इसमें टोविनो थॉमस (Tovino Thomas), मंजू वारियर (Manju Warrier), इंद्रजीत सुकुमारन (Indrajith Sukumaran) लीड रोल में थे. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने अहम किरदार निभाया था. इसी के साथ उन्होंने मलयालम सिनेमा में एंट्री की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement