Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Goodbye Official Trailer: Amitabh Bachchan बेटों के आगे फिर हुए मजबूर, रुला देगी मां के अंतिम संस्कार से जुड़ी कहानी

Goodbye फिल्म का Trailer आखिरकार सामने आ गया है. इस फिल्म में पापा Amitabh Bachchan और बेटी Rashmika Mandanna की प्यारी नोक झोक देख मजा आएगा.

Latest News
Goodbye Official Trailer: Amitabh Bachchan बेटों के आगे फिर हुए मजबूर, रुला देगी मां के अंतिम संस्कार से जुड़ी कहानी

GoodBye : गुडबाय 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Goodbye Official Trailer: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) स्टारर फिल्म गुडबाय का ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है. फैंस बिग बी और रश्मिका मंदाना को एक ही फिल्म में देख काफी एक्साइडेट हैं. इस फैमिली फिल्म में ड्रामा भी है और इमोशन भी. इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म में रश्मिका बिग-बी की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 

अमिताभ बच्चन लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर में मां बेटी की प्यारी सी नोक झोक दिखाई गई है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक बाप अपने बेटों के आगे मजबूर हो जाता है. साथ ही मां के अंतिम संस्कार से जुड़ी कहानी रुला देगी.

इसके अलावा ट्रेलर में सुनील ग्रोवर भी नजर आए. फिल्म में उनकी कॉमेडी देखने को मिलेगी. फैमिली एंटरटेनर फिल्म में परिवार के हर रंग को बखूबी तरीके से दिखाया गया है. 

फिल्म में पावेल गुलाटी, एली अविराम और साहिल मेहता भी अहम रोल में नजर आएंगे. विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं ये पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और रश्मिका एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के साथ पॉपकॉर्न खाती नजर आईं Rashmika Mandana, दोनों इस दिन करेंगे Good Bye

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement