Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hansika Motwani wedding: घर बैठे ही देख सकेंगे हंसिका मोटवानी की ड्रिमी वेडिंग, बस करना होगा ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Hansika Motwani की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा.

Latest News
Hansika Motwani wedding: घर बैठे ही देख सकेंगे हंसिका मोटवानी की ड्रिमी वेडिंग, बस करना होगा ये काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी एक्टिंग की धाक जमाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) के साथ सगाई की न्यूज शेयर कर इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने वालो का तांता लग गया. इन सब के बीच अब दोनों की शादी को लेकर भी बड़ा अपड़ेट सामने आया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया 4 दिसंबर को सात फैरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में होगी. इससे पहले सोहेल कथूरिया ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस बड़ी ही बेसबरी से दोनों की शादी के इंतजार में हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस के फैंस को खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 

ये भी पढ़ें: Hansika Motwani की मां पर लगे थे बेटी को 'जवान' बनाने का आरोप, लीक हुए MMS को लेकर भी बटोरी थीं सुर्खियां

शादी की होगी लाइव स्ट्रीमिंग!
दरअसल, कहा जा रहा है कि 'कोई मिल गया फेम' एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा. हालांकि, अभी यह बात साफ नहीं हुई है कि किस एप पर हंसिका की शादी को दिखाया जाएगा और ना ही इस सिलसिले में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि की गई है. 

कपल की शादी में परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त ही शिकरत करने वाले हैं. रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत समारोह के लिए चुना गया है, जबकि 2 दिसंबर से प्री फंक्शन की शुरुआत होगी. 

यह भी पढ़ें- एक साल तक नहीं दिखेगी आलिया-रणबीर की बेटी की झलक, कपल ने दोस्तों के लिए भी रखी ये शर्तें

गौरतलब है कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा दोनों अब बिजनेस पार्टनर भी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement